Ebay व्यापार सहायकों का उपयोग कर आइटम बेचना




EBay व्यापार सहायकों का उपयोग कर आइटम बेचना नोट: इस लेख को खोजने और एक eBay व्यापार सहायक का उपयोग कर के बारे में है। यहाँ एक व्यापार सहायक जा रहा है पर एक लेख है। मैं उनके प्राचीन वस्तुएँ और संग्रहणता बेचने के लिए चाहते हैं, जो लोगों से सवाल मिलता है, लेकिन ईबे खुद पर उन्हें सूचीबद्ध करने के लिए नहीं करना चाहती। ईबे लोग उन्हें मदद करने के लिए विक्रेताओं को खोजने में मदद करने के लिए eBay व्यापार सहायकों के नाम से एक कार्यक्रम है। eBay व्यापार सहायक कार्यक्रम लोगों eBayer के लिए उन्हें बेचने के लिए होगा जिन्होंने खोजने में मदद करने के लिए बनाया गया है। यह खेप करता है, जो एक विक्रेता खोजने के लिए एक आसान तरीका है। यहाँ eBay व्यापार सहायकों के बारे में कुछ उपयोगी सलाह है। एक eBay व्यापार सहायक आप के पास ढूँढना। ईबे वेबसाइट पर एक भौगोलिक देखो उपकरण है। उपकरण के साथ, आप अपने ज़िप कोड के लिए एक व्यापार सहायक करीब पा सकते हैं। यहाँ देखने के लिए कड़ी है। उम्मीद है कि आप में से चुनने के लिए कुछ eBay व्यापार सहायकों होगा। आप हमेशा अपने क्षेत्र में किसी से भी अधिक के लिए दिखना चाहिए। आप पाएंगे कि वे अतीत में बेच दिया, और क्या व्यापार सहायक में माहिर है क्या विचार करना चाहिए। आप हमेशा तुम्हारा के समान आइटम बेच दिया है, जो एक विक्रेता के साथ बेहतर करना होगा। यह बहुत महत्वपूर्ण है। व्यापार सहायक विशिष्ट प्राचीन वस्तुओं या वह आप के लिए बिक्री की जाएगी संग्रहणीय के बारे में पर्याप्त जानता है, जब तक कि वह नीलामी में सबसे अधिक मूल्य नहीं मिलेगा। बुनियादी आम भावना यह कहते हैं। यहाँ एक उदाहरण है। ईबे आर्बिट्राज लेख के साथ मेरा पैसा बनाने में, मैं पुनर्विक्रय के लिए ईबे पर आइटम खरीदने के बारे में बात करते हैं। पिछले एक साल में, मैं eBay पर खरीदा है आइटम के एक बड़े हिस्से खेप विक्रेताओं से खरीदे गए थे फिर से बेचना। मैं सभी खेप विक्रेताओं कुछ ज्ञान और अनुभव वास्तव में मदद करता संग्रहणीय की कई प्रकार के लिए लेकिन, एक गरीब काम करना नहीं कह रहा हूं। मैं भी मुझे मिल वस्तुओं में से कुछ को बेचने का व्यापार सहायकों का उपयोग करें। उदाहरण के लिए, मैं पुराने रिकॉर्ड एल्बम खुद को नहीं बेचते। मैं रिकॉर्ड मेरे लिए क्या करने में माहिर हैं, जो एक व्यापार सहायक है। उन्होंने कहा कि एलबम और बुनियादी ग्रेडिंग मानकों के बारे में अधिक जानते हैं। मैं इसी तरह की मात्रा में उन्हें खुद को बेचने प्राप्त करने में सक्षम हो सकता है, लेकिन मैं समय खर्च करने के लिए नहीं करना चाहते हैं, और बुनियादी ज्ञान नहीं है। मैं दूर नकद में अपने अवांछित आइटम परिवर्तित करने के लिए eBay व्यापार सहायकों का उपयोग करने से आपको डराने, लेकिन अपने आइटम के बारे में किसी जानकार खोजने की कोशिश नहीं करना चाहते हैं। तुम कुछ भी बेचता है, जो एक विशेषज्ञ के बजाय किसी को खोजने के लिए चाहते हैं। इसके अलावा भरोसेमंद है, जो किसी को लगता है। आप सहायक खत्म करने के लिए अपने आइटम बारी है, और फिर कुछ ही हफ्ते बाद भुगतान मिलता है। आप अपने आइटम के लिए बेच दिया क्या दिखा व्यापार सहायक से रिपोर्ट, आप एक कानूनी खेप अनुबंध सहायक सेवाएं प्रदान करता है और आप कैसे भुगतान किया जाएगा कि क्या वास्तव में बताते हुए चाहते चाहते हैं। अनुबंध या एक अलग सूची के चादर अपने सभी मदों की सूची चाहिए। आप यह भी अतीत की नीलामी की जांच और संदर्भ मिलना चाहिए। विक्रेता के अतीत की नीलामी में देखो - आप नीलामी पेज को देखने eBay व्यापार सहायकों पर लिंक को देखने पर क्लिक करके ऐसा कर सकते हैं। यदि आप व्यापार के सहायक के बारे में अनिश्चित हैं, तो उसे एक परीक्षण के रूप में आप के लिए नीलामी के लिए बस कुछ आइटम दे। कुछ वस्तुओं की बिक्री के बाद, आप जारी रखने के लिए या किसी अन्य व्यापार सहायक लगाने के लिए तय कर सकते हैं। आप एक व्यापार सहायक इस तरह का परीक्षण करते हैं, तो आप परीक्षण नहीं सहायक दौरान बेचा जा करने के लिए आइटम का चयन करना चाहिए। फीस की किस तरह eBay व्यापार सहायकों चार्ज करते हैं? असल में, आप 15 और अंतिम बिक्री मूल्य के 35 प्रतिशत के बीच फीस का भुगतान करने की उम्मीद कर सकते हैं। कुछ व्यापारिक सहायकों अधिक शुल्क चार्ज होगा, कुछ कम फीस चार्ज होगा। मैं eBay माल फीस की स्थापना पर एक लेख है। लेख विक्रेताओं के लिए बनाया गया है, यह व्यापार सहायकों उनकी नीलामी के लिए फीस निर्धारित कैसे के बारे में कुछ जानकारी के साथ प्रदान करेगा। एक व्यापार सहायक चीजें किस प्रकार के बेच देंगे? लगभग कुछभी। मैं नीलामी खेप ले, तो मैं कम से कम 30 डॉलर के लिए बेच देंगे कि आइटम के लिए लग रही है। कुछ व्यापारिक सहायकों कुछ सहायकों केवल उच्च कीमत आइटम ले जाएगा, कम कीमत आइटम ले जाएगा। eBay व्यापार सहायकों द्वारा बेचा ठेठ नीलामी मदों की एक सूची प्रदान करता है। आप सूची में देख सकते हैं, लेकिन आप सीधे कुछ सहायकों से संपर्क करने से बेहतर कर रहे हैं। यहाँ सूची है। मज़े और ध्यान देना है। थोड़ा ध्यान समस्याओं का एक बहुत कुछ कर पाएगा। पी एस। मैं आप अपने आइटम खुद की नीलामी की सिफारिश। ऐसा लगता है कि वास्तव में मुश्किल नहीं है। ईबे पर प्रारंभ बेचना देखें। और ईबे पर बेचने के लिए सीख। लेख और यहां IWantCollectibles पर स्वतंत्र रिपोर्ट में से कई लोग मूल रूप से मेरी प्राचीन वस्तुएँ और ईबे समाचार पत्रिका के पाठकों के लिए भेजा गया था। नहीं सभी लेख वेबसाइट पर इसे बनाने के लिए, और पाठकों को भी स्वतंत्र रिपोर्ट और विशेष प्रस्तावों का नोटिस मिलता है। ईबे पर बेचने के लिए उत्पादों को खोजने के लिए कैसे मैं अपने पाठकों से मिलता है सबसे आम सवाल है। यह पृष्ठ मैं eBay उत्पादों को ढूँढने के बारे में लिखा है सभी लेख और रिपोर्ट के लिए लिंक है।