अफ्रीका संख्या 1




africanforexcup / लाइव-परिणाम / ऐतिहासिक परिणाम / Sandile Shezi (सीईओ) एक सीरियल उद्यमी और दक्षिण अफ्रीका में सबसे सफल युवा काले उद्यमियों में से एक है। उन्होंने सीएनबीसी अफ्रीका और कई रेडियो शो पर किया गया है। प्रशंसापत्र निम्नलिखित ग्राहकों को सहर्ष अपने ईमेल पते प्रदान की है। इन ग्राहकों को उनके प्रशंसापत्र पुष्टि करने के लिए संपर्क किया जा रहा कोई आपत्ति नहीं है: "ग्लोबल विदेशी मुद्रा संस्थान के लिए सस्ती विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण मेरे सीखने के अनुभव इतना सुखद बनाया है। वे अपनी सलाह के साथ अपने सभी ट्रेडों के माध्यम से मेरा हाथ पकड़ा। मैं जीएफआई के साथ शुरू कर दिया है पूरी तरह से नियोजित किया जा रहा है, जबकि मैं 2 महीने में अपने खाते दोगुनी हो गई है। मैं अब एक उन्नत व्यापारी हूँ और जॉर्ज वान डेर Riet खुद को। "एंजेला Gina - agina631gmail द्वारा mentored हो "मैं हमेशा से विदेशी मुद्रा व्यापार में रुचि थी। मैं वहाँ से बाहर हैं सभी विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण घोटाले के बारे में सुनने के बाद इस बारे में कभी नहीं मिला। बाहर जिज्ञासा की, मैं ग्लोबल विदेशी मुद्रा संस्थान के मुक्त शनिवार वर्गों में भाग लिया और Sandile Shezi और जॉर्ज वान डेर Riet और व्यापार विदेशी मुद्रा में अनुभव के अपने उच्च स्तर से इतने प्रभावित हुए। मैं अपने निजी व्यापार परिणाम देखा जब तक मैं पूरी तरह से आश्वस्त नहीं था। उन लोगों को वे। "रोवन Marais - rowanmarais1gmail कर रहे हैं कि वास्तव में क्या पता है "मुझे भ्रमण करना प्रिय है। मैं मैं व्यापार विदेशी मुद्रा प्यार यही वजह है कि इतने सारे देशों के लिए किया गया है। कोई फर्क नहीं पड़ता है, जहां दुनिया में मैं मैं अभी भी पैसे कमा सकते हैं हूँ। आप किसी भी समय कहीं भी व्यापार कर सकते हैं, इसलिए बाजारों दिन के 24 घंटे खुले हैं! "Genevieve Erlank - genevieveerlankgmail "मैं स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम, कर रही है इतना पैसा खर्च किया है, और मैं अभी भी व्यापार करने के लिए संघर्ष किया। मेरा एक दोस्त ग्लोबल विदेशी मुद्रा संस्थान की सिफारिश की है और उनके बुनियादी मुक्त वर्गों के बारे में मुझे बताया था। मैं बहुत प्रभावित हुआ था। वे इतनी सस्ती थे और मैं ऐसे समय की एक छोटी अवधि के बाद मैं लाभ बना रही थी टीम में शामिल हुए थे, एक बार ऐसे लाभकारी सेवाओं की पेशकश की। मैं अपनी नौकरी छोड़ दी और पूर्णकालिक व्यापार शुरू कर दिया। "डेरेक Msomi-dmsomi1gmail