विकल्प ट्रेडिंग रणनीतियाँ वीडियो




जॉन एफ कार्टर 2015/11/16 हम NASDAQ स्टॉक आज खिंचाई की ऊंची उड़ान को देखा। हम एक साप्ताहिक नजरिए से इस पर नजर डालें तो यह बल्लेबाजी के लिए कुछ भी करने में एक आंख नहीं था, लेकिन हम एक दैनिक पर एक नज़र रखना है, तो हम चीजों को जानने के लिए शुरू कर रहे हैं कि चिंतित होना चाहिए । पढ़ते रहते हैं जॉन एफ कार्टर 2015/11/13 मैं आज मिला बड़ा प्रश्नों में से एक था & quot; क्यों? NFLX नीचे $ 4 & quot; एक व्यक्ति के प्रतीक में किसी भी दिशात्मक setups वहाँ नहीं कर रहे हैं कि क्या करने के लिए कुछ भी नहीं है मतलब नहीं है। पढ़ते रहते हैं डॉन कॉफ़मैन 2015/11/12 अनुक्रमित स्लाइड करने के लिए जारी रखने के साथ , मैं इस सप्ताह के अंत में एक संभव रैली के लिए देख रहा हूँ। इस बार मैं इस मामले में खरीदने , बल्कि इसे बेच नहीं किया जाएगा। मैं इस सप्ताह के शेष के लिए पर अपनी जगहें होगा पर एक नज़र रखना। पढ़ते रहते हैं जॉन एफ कार्टर 2015/11/11 हम यूरो कम होने से लंबे समय तक डॉलर खेल रहा है। यह लाभ लेने के लिए समय है? मैं वर्तमान में इस व्यापार पर खड़े जहां यहाँ है। पढ़ते रहते हैं