सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन अंतरिक्ष व्यापार खेल




गुप्त जगह हमारे सौर मंडल में सेट Innerspace, एक ऑनलाइन एकल खिलाड़ी अंतरिक्ष व्यापार और खनन खेल, आपका स्वागत है। गेमप्ले, पैसा बनाने के लिए और दुनिया के शासक बनने की कोशिश, सौर प्रणाली का पता लगाने के लिए चारों ओर उड़ काफी सरल है। कि कैसे करना है, आप खेल के दौरान यह पता लगाने के लिए है। खेलने के लिए समय कई घंटे है। बचत एक कुकी के साथ स्वचालित रूप से प्रबंधित किया जाता है, तो यह कुकी हटा नहीं है और आप बाद में जारी रखना चाहते हैं, तो निजी ब्राउज़िंग का उपयोग नहीं करते। खेलने के लिए, आप सक्रिय जावास्क्रिप्ट के साथ एक मौजूदा ब्राउज़र की आवश्यकता होगी। यह मुक्त करने के लिए, कोई व्यक्तिगत डेटा जमा हो जाती है और दोनों पक्षों की ओर से कोई दायित्वों को देखते हैं। मज़े करो! गेलेक्टिक समुदाय पर एक मजबूत ध्यान के साथ MMO ग्रैंड रणनीति खेल आधारित ब्राउज़र बेड़े। प्लेयर उद्धरण "यह खेल सबसे अच्छा वेब ब्राउज़र खेल Ive खेला दूर से है और मैं एक बहुत खेलते हैं। अपने दुश्मन के साथ विशाल बेड़े युद्ध का निर्माण, या सब कुछ के लिए व्यापार Friegthers और व्यापार के विशाल बेड़े के निर्माण और आर्थिक पक्ष के राजा बन जाते हैं, साम्राज्यों का निर्माण करें। एक बनें ब्रह्मांड पर समुद्री डाकू और मलबे कहर। लगातार एक दूसरे के साथ युद्ध की स्थिति में 4 जनजातियों के साथ, यह इस खेल को खेलने के एक रोमांचक और मजेदार दिन भर के लिए बनाता है। " darkcephar "(आप भविष्य में 1 मिलियन वर्ष) कर रहे हैं Galactic_Fleets यह आप प्रत्येक जनजाति आकाशगंगा के एक चौथाई के बारे में रखने के साथ, 400 क्षेत्रों की एक आकाशगंगा में 1 से 4 की जनजातियों में शामिल जा रहा है एक कभी बदलते, almsot ज्यों का त्यों खेल है।" jonnyb13 "मैं बहुत ही इस खेल की सिफारिश था। पहले खेल भ्रामक है, लेकिन आप पूरी तरह से खेल को समझते हैं। मदद करने को तैयार कई खिलाड़ी हैं पर, यह बहुत मजेदार है। समुदाय सक्रिय और अनुकूल है। मैं अत्यधिक यह सलाह देते हैं।" Mike714 "हम विभिन्न आकारों सहित thats, 19 विभिन्न युद्धपोतों है। 5 स्लॉट 2,476,099 thats के संयोजन में, तो हाँ एक निष्पक्ष कुछ। 20 स्लॉट में एक तरफ ध्यान दें पर। बहुत अधिक है, जो अपने 3.75x10 ^ 25, वाह, फ्लॉप रहे थे एहसास एटीएम युद्धपोतों के लिए उपलब्ध है कि कई combos। " Cananatra हम अंतरिक्ष मुकाबला खेल रही है। लेकिन एक अंतरिक्ष व्यापार खेल ग्रह आधारित कर दिया गया है। साहसिक आधारित है। खोज आधारित है। बकवास। Warhawk, छीन लिया जा रहा से पहले एक एकल खिलाड़ी अंतरिक्ष कार्रवाई खेल के रूप में जीवन शुरू किया था अपंग और युद्ध के मैदान क्लोन में बदल गया। STARHAWK एक दिन एक नया स्वरूप की इस मूर्खता को दूर करने के लिए लक्ष्य होगा, लेकिन यह एक लंबा रास्ता बंद है। लेकिन यह है कि अभी तक केवल एक मुकाबला अंतरिक्ष शीर्षक है। एलीट यह मुश्किल लोगों को सिर्फ लेकिन शान्ति पर अभिजात वर्ग 3 चाहते हैं के रूप में किसी भी शीर्षक इस शैली की आपूर्ति करने के लिए बनाया है। पीसी पर ईव ऑनलाइन ब्रह्मांड के साथ बार उठाया। अंतरिक्ष यात्रा का सपना अनुकरण "अंतरिक्ष sims", तो आप शत्रुतापूर्ण अंतरिक्ष भर में अपना रास्ता strafing नहीं कर रहे हैं, जब आप का दावा है की खोज और दोहन करने के लिए नए सिरे से नए क्षेत्रों की तलाश है, खोज कर रहे हैं। वे videogaming के शुरुआती दिनों के बाद से आसपास किया गया है, लेकिन वे शायद 1990 के दशक के विंग कमांडर श्रृंखला के साथ लोकप्रियता में अपने शीर्ष पर पहुंच गया। एक्स विंग के साथ। टाई फाइटर, Freespace। मैं युद्ध और अन्य विभिन्न अवतारों ndependence। अंतरिक्ष सिम्स प्रतीत होता है आगे बढ़ाने के लिए पर्याप्त रूप से लाभदायक नहीं बड़े प्रकाशकों द्वारा कथित साहसिक खेलों की तरह, चले गए थे। लेकिन वे, अंतरिक्ष, gorrammit के लिए उड़ान भरने के लिए चाहते हैं, जो लोगों से बेहतर ग्राफिक्स और कंप्यूटिंग शक्ति के लिए धन्यवाद, साथ ही एक तेजी से बढ़ते इंडी खेल उद्योग और Crowdfunding प्रयासों को एक बहुत स्वागत वीडियोगेम पुनरुत्थान के बारे में मिल रहे हैं। वास्तव में, लगभग यहाँ सूचीबद्ध खेल के सभी इंडी डेवलपर्स से कर रहे हैं। (सबसे अल्फा या बीटा रिलीज में हैं और अब नाटक कर रहे हैं, हालांकि) बेशक, इन बहुत, बहुत से अंतरिक्ष के लिए एक नकारात्मक पहलू है अपने पीसी और / या निकट भविष्य में प्लेस्टेशन 4 के लिए बाहर उड़ान Sims: उनमें से भी कई हैं। सबसे ट्रेडिंग, लड़ रहे हैं और उनकी किशमिश खोज के रूप में, और "प्रक्रियात्मक पीढ़ी" है प्रमुखता से पेश करता है। तो आप कैसे एक संभावित Skywalker दूसरों के ऊपर एक खेल लेने करता है? मन में है कि, हम आप ब्रह्मांड के एक मास्टर करना होगा कि नए और आगामी अंतरिक्ष सिम्स में से कुछ की एक राउंडअप प्रदान की है। अंतरिक्ष गेम शैली में दूरी छेद से एक: डिज्नी, जहां मेरी नई एक्स विंग खेल है? नवीनीकृत: अंतरिक्ष में एक गहरी डुबकी तुमसे प्यार Sims के लिए, स्टार नागरिक के बारे में क्रिस रॉबर्ट्स के साथ अपने साक्षात्कार की जाँच करें। कुलीन सिर्फ पहली 3 डी अंतरिक्ष खेल नहीं था; यह wireframe 3 डी ग्राफिक्स, अवधि का उपयोग करने के लिए पहली बार खेल में से एक था। यह भी एक procedurally उत्पन्न आकाशगंगा के बीच व्यापार को चित्रित किया। यही कारण है कि यह डबल प्लस अच्छा था 1984 में किया गया था। फिर भी अपनी प्रारंभिक बीटा चरणों, अभिजात वर्ग में 2014 के लिए तेजी से आगे: खतरनाक है, यह नहीं एक को सिर-नीचे, जिसमें शामिल जबड़े छोड़ने से immersive ग्राफिक्स, में लपेटा गया है, किया गया है कि प्रदर्शन के मूल ही, इस बार के रूप में एक ही आत्मा है एक Oculus दरार के लिए भाग्यशाली लोगों के लिए अनुकूलित। ई: डी, ​​मिल्की वे का एक पूरा मॉडल के साथ एक विशाल सैंडबॉक्स / साझा ब्रह्मांड है सभी निकटतम सितारों की सटीक अभ्यावेदन सहित यह सब 400 अरब तारे,। मानव अंतरिक्ष इसके बारे में एक छोटा सा हिस्सा है, और बाकी अज्ञात हो जाएगा। जब तक किसी को वास्तव में वहाँ यात्रा करता है। इस अंतरिक्ष सिम मल्टीप्लेयर बनाम एकल करने के लिए एक साज़िश का दृष्टिकोण है: आप ऑनलाइन अपने दोस्तों, या एकल खिलाड़ी ऑफ़लाइन या साथ पूर्ण पर मल्टीप्लेयर, सह सेशन मल्टीप्लेयर खेलने के लिए सक्षम हो जाएगा। मैं मल्टीप्लेयर खेल की प्रगति के रूप में, जाम खड़ा हो जाएगा, क्योंकि, गणमान्य व्यक्तियों की हत्या कर दी जाएगी, और सिस्टम पर कब्जा कर लिया जाएगा "ऑनलाइन एकल खिलाड़ी कहते हैं कि"। सत्ता के संतुलन मल्टीप्लेयर खेल में खिलाड़ियों के कार्यों पर आधारित गुट के गुट से बदलाव होगा। आप सर्वर के साथ सिंक तो, अगर आप कुछ और डेवलपर फ्रंटियर में चला जाता है, के साथ साथ अपने एकल या सह सेशन रोमांच के लिए, कि मामलों के राज्य, और अपनी आर्थिक प्रभाव लाती हूँ। के लिए सर्वश्रेष्ठ: Privateer / फ्रीलांसर प्रशंसकों, 2001 प्रशंसकों, और गांगेय खोजकर्ता। रिलीज की तारीख: 2014 procedurally उत्पन्न। Oculus दरार समर्थन करते हैं। एकल खिलाड़ी और मल्टीप्लेयर। पीसी और मैक। ईव ऑनलाइन आक्रामक पारस्परिक क्रियाओं के रूप में ज्यादा कार्रवाई के रूप में उच्च ऑक्टेन पूंजीवाद का एक हिस्सा हैं, जिसमें एक MMO है। सीसीपी 'खेलों के शाखा, संध्या: Valkyrie, एक ही ब्रह्मांड में सेट किया गया है, लेकिन इसके बजाय अपने बाजार खिड़की perusing के लिए, आप अपने वी.आर.-बढ़ाया दृष्टि में सब कुछ शूटिंग, कॉकपिट में कर रहे हैं। Valkyrie Oculus दरार और PS4 की परियोजना मॉर्फियस आभासी वास्तविकता हेडसेट दोनों का समर्थन करेंगे; अभिजात वर्ग के साथ के रूप में: खतरनाक, HUD तत्वों के माहौल में हैं। यह आप वास्तव में एक पायलट की सीट में बैठे की बुलंद भ्रम देता है। अब, जब आप "तुम्हारे चेहरे में!" चिल्लाने अपने दुश्मनों के लिए, आप वास्तव में यह मतलब होगा। चकमा दे रहा है, और उच्च उड़ान धातु के लिए पेडल डाल, शूटिंग: नीचे खेल ट्रेलर यह सब पता चलता है। आप ओटीटी अंतरिक्ष से निपटने की तरह है, Valkyrie आप के लिए खेल है। भी इस खेल में एक छोटे से Battlestar Galactica से अधिक नहीं है। पहला सुराग balletic dogfights है। दूसरी Katee "स्टारबक" Sackhoff पात्रों में से एक को व्यक्त करता है इस तथ्य है। तीसरे, और सबसे कह रही है, तो आप एक कुलीन Valkyrie पायलट के रूप में मर जाते हैं, अपनी यादों को वापस आधार पर नए सिरे से क्लोन में अपलोड कर रहे हैं, इस तथ्य है। बेस्ट के लिए: पूर्व संध्या प्रशंसकों, Battlestar Galactica प्रशंसक है, और हान सोलो के लिए Boba Fett पसंद करते हैं। रिलीज की तारीख: टीबीए। Oculus दरार और परियोजना मॉर्फियस समर्थन करते हैं। मल्टीप्लेयर। पीसी और प्लेस्टेशन 4। छवि हटना छवि का विस्तार अंतरिक्ष में एक विशाल आर्थिक सिमुलेशन में खेलने के लगभग है लेकिन काफी पूरी तरह-विपरीत नहीं-चाय के अपने कप है, तो कुछ भी नहीं काफी एक एक्स खेल की तरह यह करता है। अन्य अंतरिक्ष सिम्स में के रूप में, एक्स पुनर्जन्म 2.0 में खिलाड़ियों को एक underpowered व्यक्तिगत जहाज में शुरू और लड़ने या अधिक से अधिक बातें करने के लिए अपने तरीके से व्यापार करने के लिए चुन सकते हैं। लेकिन इस खेल को एक गतिशील अर्थव्यवस्था है, इसलिए मांग पर निर्भर करता है, आप, उम, आपूर्ति की आपूर्ति करने के लिए सिर्फ पायलट हो सकता है। तुम निश्चित रूप से हवाई लड़ाई कर सकते हैं, लेकिन आप भी विशाल व्यापार बेड़े या विशाल कारखाना परिसरों का निर्माण और उनके बचाव के लिए वाहक और लड़ाकू पंखों का निर्माण कर सकते हैं। सख्ती एकल खिलाड़ी, एक्स खेलों उपनाम (कुछ हद तक प्यार से) कर रहे हैं "ईव ऑफलाइन।" खेल एकल रखते हुए एक बड़ा लाभ है: एक्स खेलों एक ठोस साजिश है। इसका मतलब है "अपनी खुद की बात कर रही है" विशेष रूप से लेकिन अगर आप अपनी खुद की बात कर रही है के पक्ष में इसे अनदेखा कर सकते हैं "एक मालिक की तरह एक साम्राज्य का निर्माण।" आप धीरे धीरे इसे ले जाना चाहते हैं, तो XR2 आप अलग gamestarts का चयन करके अपने कठिनाई स्तर का चयन करने की क्षमता देता है। आप एक भाड़े के रूप में शुरू करते हैं, आप हथियार पर एक पैर उठना; आप एक साम्राज्य बिल्डर के रूप में शुरू करते हैं, तो आप अपने खुद के 'freakin स्टेशन मिलता है। Gamestart की अपनी पसंद पर निर्भर करता है, आप एक अलग क्षेत्र में शुरू करते हैं। तो यह 2.0 क्यों कहा जाता है? एक्स पुनर्जन्म की वजह से कई स्थिरता के मुद्दों के लिए एक चट्टानी स्वागत करने के लिए 2013 में बाहर आया था। हालांकि, डेवलपर Egosoft हाल ही में सबसे अधिक शिकायतें संबोधित खेल है, जो पूर्ण जांच की। एक औसत दर्जे के उत्पाद के लिए व्यवस्थित नहीं करने के लिए Egosoft के लिए यश। एक deathstar एक को नष्ट करने के बारे में एक खेल के रूप में कम से कम के रूप में मजेदार होगा निर्माण के बारे में एक खेल जो लोग सोचते हैं: के लिए सबसे अच्छा है। रिलीज की तारीख: पहले से ही बाहर। अकेला खिलाडी। पीसी केवल। क्रिस रॉबर्ट्स, क्लासिक अंतरिक्ष खेल विंग कमांडर के निर्माता। अशासकीय। Starlancer। और फ्रीलांसर। वह एक बार प्रभुत्व शैली में लौट रहा है - और आप इसे कमाने के लिए काफी अच्छा कर रहे हैं, तो वह आप नागरिकता पर एक मौका दे रहा है। ज्यादा एक्स खेलों की तरह, अनुसूचित जाति भी एक पूरी तरह से नकली अर्थव्यवस्था की पेशकश करने का इरादा रखता है। एक मिसाइल कारखाने कच्चे माल की जरूरत है तो, अगर इन सामग्रियों की कीमत की उपलब्धता और हल्का करने वाली परिस्थितियों के आधार पर उतार चढ़ाव होंगे। एक बुरा समय समुद्री डाकू हमले बाजार प्रभुत्व के लिए अपनी योजनाओं में समेटना डाल दिया जाएगा, जबकि एक अच्छी तरह से रखता मालवाही, आप एक बहुत क्रेडिट कमा सकता है। अनुसूचित जाति इसे हटा सकते हैं तो यह बहुत ही शांत हो सकता है, लेकिन यह पूरी तरह से एक अर्थव्यवस्था मॉडल करने के लिए भी मुश्किल है। (हाँ, एक्स खेलों यह प्रबंधन, लेकिन वे 1999 के बाद से अपने मॉडल को परिष्कृत किया गया है) इस वर्तमान बीटा रिलीज के रूप में, आप एक एकल सीटर जहाज में हवाई लड़ाई कर सकते हैं तो gameplay के विभिन्न पहलुओं को, अलग अलग हिस्सा ("मॉड्यूल") में जारी किया जाएगा, लेकिन आप अभी तक एक बड़े बर्तन में नहीं लड़ सकता। भविष्य मॉड्यूल एफपीएस कार्रवाई, एक प्लानेटसाइड यात्रा, और एक MMO "शैली" लगातार ब्रह्मांड में शामिल हैं। सुप्रीम कोर्ट भी $ 10 / महीने या $ 20 / महीने के लिए वे तैयार नकदी की कमी हो, नहीं है कि आप विशेष भत्तों देना होगा कि एक सदस्यता सेवा प्रदान करता है। अनुसूचित जाति सबसे बिखर Crowdfunding रिकॉर्ड रखने, सभी जगह सिम्स की अच्छी तरह से वित्त पोषित, और यह दिखाता है। यह आप देखेंगे सुंदर खेलों में से एक है। यह अपने आप ही 'freakin यूट्यूब टॉक शो है। और डेवलपर रॉबर्ट्स अंतरिक्ष इंडस्ट्रीज तकनीक लेखकों के प्रयोग पर skimped नहीं किया है: यह अकेले dogfighting मॉड्यूल के लिए एक 29 पेज पायलट की गाइड है। उनके जूते थूक Shined, वे थूकना और चमक रहा है ऐसा करने के लिए किसी को भुगतान भले ही पसंद है, जो खिलाड़ी: के लिए सबसे अच्छा है। रिलीज की तारीख: योजना बनाई 2015. प्रक्रियात्मक पीढ़ी। Oculus दरार समर्थन करते हैं। कहानी और मिशन। एकल खिलाड़ी, मल्टीप्लेयर, और भारी multiplayer। पीसी केवल। इस procedurally उत्पन्न खेल E3 2014 में तीन गेम आलोचकों पुरस्कार जीते। सहज वातावरण करने वाली अंतरिक्ष अंतरिक्ष से निपटने और नेत्रहीन प्रभावशाली जीव-जंतुओं और वनस्पतियों की planetscapes दोनों के साथ और अंतरिक्ष करने वाली माहौल संक्रमण की विशेषता है, ट्रेलरों आपका ध्यान मिलता है। लेकिन। लेकिन प्लेस्टेशन 4 के लिए विकसित किया गया था, जो नो मैन्स स्काई, पहले एक अंतरिक्ष सिम का अनुभव नहीं है जो gamers के लिए विकसित किया गया है लगता है। यह पूरी तरह संभव है। शायद आक्रमण और Starhawk: प्लेस्टेशन और PS2 कई अंतरिक्ष सिम्स था, शान्ति की तीसरी पीढ़ी में केवल अंतरिक्ष सिम खेल आयरन स्काई थे। यह निस्संदेह, भयानक लग रहा है, लेकिन इस स्तर पर यह खेल वास्तव में के बारे में क्या होगा कहना मुश्किल है। यही कारण है कि बिंदु की तरह है, डेवलपर्स हैलो खेल कहते हैं। वे एक भावनात्मक अनुभव के बजाय एक तकनीकी एक निर्माण कर रहे हैं। खबर है कि, प्लस ट्रेलर, मुझे नो मैन्स स्काई स्टार नागरिक की तरह और अधिक फूल या यात्रा की तरह कम है लगता है। (यह आलोचना नहीं है। फ्लॉवर और यात्रा शानदार खेल रहे थे)। मन में है कि, एक काम की खोज और नाम ग्रहों करने की क्षमता भी शामिल है। या एक xenobiologist हो जाते हैं और जानवरों और प्लांटलाइफ के लिए अपना नाम डाल दिया। लेकिन हैलो खेल कई एक अंतरिक्ष सिम खेल की इमारत ब्लॉकों हैं जो dogfights, व्यापार, और संसाधन जुटाने, वादा किया है। यहाँ एक के बाहर के इस दुनिया अनुभव के लिए उम्मीद कर रहा है। बेस्ट के लिए: प्लेस्टेशन 4 मालिकों, खोजकर्ता रिलीज की तारीख: TBD। Procedurally उत्पन्न। एकल खिलाड़ी और मल्टीप्लेयर। प्लेस्टेशन 4। सीमा थ्योरी केवल procedurally उत्पन्न नहीं है कि एक फ्लाइंग / व्यापार / लक्षित कर अपनी-दुश्मनों के लिए-विनाश खेल है। एलटी अपनी किक पेज पर लिखा है, "ब्रह्मांड के पीछे एल्गोरिदम वे अनंत आकार, प्रत्येक और हर बार की ब्रह्मांडों उत्पन्न करने के लिए गणितीय ज़मानती हैं, जैसे कि बहुत सावधानी से तैयार किया गया है।" लेकिन फिर भी एक "बीज," आप एक नया खेल बनाने कि जब आप इनपुट एक संख्या है। इसलिए एक ही ब्रह्मांड और - - आप उस विशेष ब्रह्मांड आनंद, तुम बीज साझा कर सकते हैं एक दोस्त के साथ। खेल भी अपनी तकनीक पेड़ के लिए प्रक्रियात्मक पीढ़ी का उपयोग करता है। आप इस तरह के एक हथियार के रूप में, एक मौजूदा आइटम के डिजाइन (या एलटी स्थानीय भाषा में "खाका") लेने के लिए जब यह शुरू होता है। फिर, आप "अनुसंधान" यह विभिन्न गुणों के साथ कई नए ब्लूप्रिंट का उत्पादन करने के लिए। यह एक तरह से एक मौजूदा बंदूक के आधार पर सीमा में एक नया बंदूक पैदा करने की तरह है। आप श्रेणी, या दक्षता, या आकार की तरह विशेषताओं में सुधार करने के लिए ब्लूप्रिंट की पीढ़ी दर पीढ़ी पर यह कई बार कर सकते हैं; आप एक विशेषता में सुधार करता है, तो अफसोस,, एक दूसरे से नीचा करने के लिए है। अल्फा संस्करण खेला है, जो प्रशंसकों वे जब आप चाहते हैं, तो आप क्या चाहते हो सकता है, जहां विशाल ब्रह्मांड प्यार कहते हैं, और खेल उठते जवाब देंगे। वहाँ कोई कहानी है, लेकिन आप अपनी आंखों के सामने प्रकट करना है कि लड़ाई या उड़ान गतिविधियों में से किसी पर में शामिल हो सकते हैं। अगर आप चाहते हैं ओह, और अपने अंतरिक्ष दुश्मन को मारने के लिए कुछ संगीत, डेवलपर जोश पार्नेल यहाँ उपलब्ध साउंडट्रैक का कुछ बना दिया है। स्वतंत्रता जो लोग चाहते हैं: के लिए सबसे अच्छा है। और बंदूकें। रिलीज की तारीख: 2014 के मध्य, तो वे कहते हैं। Procedurally उत्पन्न। Oculus दरार समर्थन करते हैं। अकेला खिलाडी। पीसी और मैक। अल्फा एक खेल है, लेकिन लगातार अद्यतन के साथ, स्पेस इंजीनियर्स एक अंतरिक्ष खेल का एक और अधिक नट और बोल्ट संस्करण है। यह रूप में अन्य खेलों को देखने के लिए के रूप में सुंदर नहीं है, लेकिन स्पष्ट रूप से यह अपने कई प्रशंसकों के लिए बात नहीं है; यह भाप पर गर्म क्षुद्रग्रहों की तरह बेच दिया गया है। डेवलपर इच्छुक सॉफ्टवेयर हाउस स्पष्ट रूप से सही कुछ कर रही है। आप अनुमान लगा सकते हैं के रूप में अंतरिक्ष इंजीनियर्स अपने जहाज निर्माण और उड़ान इसे रखने के रूप में गेमप्ले का अभिन्न अंग है का निर्माण और उन्हें उड़ान वेल्डर, रोटार, रिफाइनरी, और सौर पैनलों का उपयोग के रूप में अंतरिक्ष यान की मरम्मत के बारे में ज्यादा के रूप में, है। डेवलपर्स स्पेस इंजीनियर्स खिलाड़ियों tinkerers होने की संभावना है कि पहचान। अधिकांश पीसी खेल mods है, लेकिन KSH ट्यूटोरियल जारी करके modding समुदाय पर यह आसान बना रही है। Starfield पसंद नहीं है? वे कैसे एक नया एक बनाने के लिए आपको दिखाता हूँ। एसई समुदाय खेल ही खेल के रूप में के रूप में महत्वपूर्ण है। उदाहरण के लिए, ksh अभी तक, स्पेस इंजीनियर्स में गुटों स्थापित नहीं किया है। वह ठीक है। खिलाड़ियों को पहले से ही उनके लिए यह किया है। के लिए सर्वश्रेष्ठ: इंजीनियर, बिल्डरों, और लेगो के साथ खेलते हैं, जो लोगों को। रिलीज की तारीख: TBD। एकल खिलाड़ी और मल्टीप्लेयर। पीसी। और हां यहां किसी अन्य खेल की तुलना में, काइनेटिक शून्य जहाजों के बारे में है। इस सैंडबॉक्स अंतरिक्ष सिम्युलेटर आप का निर्माण और आप मेरा अयस्क के लिए निर्माण कर सकते हैं या युद्ध के लिए weaponize जो अपने पोत, के हर पहलू को अनुकूलित कर देता है। नरक भी अपने व्यापारी जहाजों पहले से ही ट्रिगर खुश कर रहे हैं भाप के माध्यम से जल्दी में कूद गया, जो खिलाड़ियों के रूप में, हथियारों की जरूरत है। आप सुरक्षित क्षेत्र में अपने कारोबार की स्थापना की है या आप एक ताना फाटक के क्रॉल कर सकते हैं इससे पहले अमित्र गुटों सभी पक्षों से मारा जाएगा सुनिश्चित करें। वे आप से नफरत है क्योंकि वे भी हमला करने के लिए ड्रोन इस्तेमाल करेंगे। दिलचस्प है, डेवलपर Badland स्टूडियो आप के साथ खेलने के लिए एक बेड़े देने पर इरादा नहीं है। नहीं, आप केवल एक जहाज और एक जहाज को मिलता है। यही कारण है कि यह gleams जब तक अपने जहाज चमकाने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए मजबूर करता है। इस तरह आप नीचे लेने के लिए एक दूसरे के साथ टीम कर सकते हैं, जो दुश्मन के रूप में अच्छा छू के साथ, काइनेटिक शून्य आप में खेलने के लिए चाहते हो सकता है सैंडबॉक्स की तरह की तरह लग रहा है। एक टाई लड़ाकू और एक स्टार विनाशक उड़ान भरने के लिए चाहता है, जो खिलाड़ी: के लिए सबसे अच्छा है। रिलीज की तारीख: कोई तारीख। Procedurally ब्रह्मांड उत्पन्न। अकेला खिलाडी। पीसी और मैक। आप Minecraft पसंद है। आप Minecraft अंतरिक्ष के लिए आपको लेने के लिए चाहते हैं, लेकिन Minecraft आधुनिक बिना? इसका जवाब हां में है, तो केवल आपके सिम एक जगह नहीं है। इस सूची में सभी खेलों की, StarMade, उम, आंखों पर कम से कम भाता है। चंकी बनावट और एक कम रेज सितारा क्षेत्र के साथ, आप StarMade रेखांकन क्षुद्र ग्रह के ऊपर बस कुछ ही कदम लगता है कि हो सकता है। लेकिन Minecraft के साथ के रूप में। पाया जा करने के लिए कुछ आश्चर्यजनक जटिलता नहीं है: (जहाजों करना गुरुत्वाकर्षण भूल गया नहीं) कंकाल ऊपर से बनाया जा सकता है और अंतरिक्ष समुद्री डाकुओं वापस हरा करने के लिए पर्याप्त शक्ति की जरूरत है। क्राफ्टिंग के लिए संसाधनों को इकट्ठा, और अंत में अपने सपनों की मीठी समुद्री डाकू हत्या जहाज का निर्माण। कि अंतरिक्ष के लिए क्या है, क्योंकि तब, अंतरिक्ष के लिए उड़ान भरने के लिए। लेकिन कंप्यूटर अपने खुद के जहाज डिजाइन पर आधारित दुश्मनों को उत्पन्न करता है, तो आप अपने आप से लड़ पा सकते हैं। अपने आप को। एक और स्टैंड के बाहर सुविधा: StarMade खेलने के लिए स्वतंत्र है। बड़े सपने के साथ Minecraft प्रशंसकों: के लिए सबसे अच्छा है। रिलीज की तारीख: TBD। एकल खिलाड़ी और मल्टीप्लेयर। पीसी और मैक। Kerbal अंतरिक्ष कार्यक्रम अंतरिक्ष सिम में "अंतरिक्ष" डालता है विशेष रूप से, यह एक ईमानदार-देवताओं अंतरिक्ष कार्यक्रम के आरोप में डालता है गंभीरता से अपने जहाजों ताना ड्राइव और हथियारों की जरूरत नहीं है;।।। वे चरणों और तरल ऑक्सीजन टैंक है। मूल से शुरू, तुम तो कक्षीय प्रविष्टि गुरु, कम से कम जमीन से प्राप्त करने के लिए कैसे पता लगा लेंगे। बाद में, आप बाहरी Kerbal सिस्टम पर अपनी जगहें और जांच की स्थापना से पहले एक मानवयुक्त "मुन" (चंद्रमा) लैंडिंग का प्रयास करेंगे। आप अपने आप को अपने दोस्तों को Oberth प्रभाव समझा मिल जाए, आप एक KSP की दीवानी बन गया हूँ पता चल जाएगा। वहाँ कोई dogfighting है, या KSP में भी किसी भी बंदूकें - कि mods के लिए क्या कर रहे हैं। ठीक है। Atmo के बाहर एक तरल प्रणोदक रॉकेट लॉन्च करने में सही मायने में संतोषजनक कुछ है। फिर भी, आप अपने बहादुर, प्यारी Kerbals भीषण विस्फोट में मरने जब शोक करेंगे (और वहाँ कई हो जाएगा) और वे अंत में एक और तारकीय शरीर पर कदम रखा जब उनके लिए खुश हो जाओ। यह एक बहुत धीमी है, और अधिक विचारशील खेल है, लेकिन यहां सभी खेलों की, यह भी सबसे यथार्थवादी है। इसके अलावा, आप विज्ञान सीखना होगा! वास्तव में। ट्यूटोरियल प्रत्येक अध्याय के अंत में एक विज्ञान सबक है, और नासा भी इस सतत अल्फा खेल के लिए मिशन बनाया गया है। विज्ञान: के लिए सर्वश्रेष्ठ! इसके अलावा, शटल कार्यक्रम, साथ ही एलोन मस्क के प्रशंसकों को पुनः आरंभ करने के लिए चाहते हैं के लिए। रिलीज की तारीख: TBD। Procedurally इलाके उत्पन्न। पीसी और मैक। 2014 में अंतरिक्ष / विज्ञान - Fi / काल्पनिक खेल तुम नहीं कर सकते मिस की एक सूची एक और साल, दिलचस्प अंतरिक्ष आधारित, विज्ञान गल्प और काल्पनिक थीम वाला खेल का एक और सूची देखने के लिए। बेशक, रणनीति हमेशा यहाँ प्राथमिकता है, लेकिन तुम भी इस सूची में सिमुलेशन खेल का एक अच्छा सौदा है, आरपीजी का एक सा है और यहां तक ​​कि कुछ साहसिक। ध्यान से, काफी इस साल जारी करने में कुछ अंतरिक्ष 4X खेल और अंतरिक्ष व्यापार और युद्ध सिमुलेशन भारी वजन के एक जोड़े। इसके अलावा, कल्पना हमेशा स्वस्थ प्रतियोगिता के एक बिट के साथ काफी एक साल से चल रहा है। नोट के अलावा सूची में मौजूद खिताब के लगभग आधे इस crowdfunding मंच की लोकप्रियता के बारे में बहुत कुछ कहते हैं, जो इन सभी मामलों में अर्थात् किक के माध्यम से एक Crowdfunding योजना, के माध्यम से चले गए हैं। टाइम इन खिताब करना होगा कि कैसे अच्छी तरह से बता देगा, लेकिन यहां SpaceSector पर हम इन हम आपको 2014 में आनंद पर एक नज़र चाहिए विश्वास करते हैं, जो सबसे दिलचस्प खिताब के कुछ कर रहे हैं लगता है! एक ही वर्ष में Stardock यह भी गेलेक्टिक सभ्यताओं 3, इसकी सबसे लोकप्रिय खेल श्रृंखला के लिए तीसरी किस्त की घोषणा की है, और यकीनन सबसे अच्छा अंतरिक्ष 4X खेल मताधिकार ओरियन के मास्टर के बाद अस्तित्व के 20 साल का जश्न मनाया। हम पहले से ही नक्शा hexagons में इस बार विभाजित है और खेल के 64-बिट पीसी के लिए विशेष रूप से जारी किया जाएगा कि हो जाएगा कि, अब मल्टीप्लेयर, श्रृंखला हमेशा कमी रह गई थी कुछ नहीं होगा कि पता है। पूर्व के आदेश पहले ही जिस तरह से खुले हैं। रिलीज की तारीख के संबंध में, devs वे "आंतरिक अल्फा परीक्षण" में अब भी कर रहे हैं कि क्या कहना है और वे एक सार्वजनिक बीटा "जल्द ही पालन करने के लिए" के साथ 2014 के जल्दी बंद कर दिया अल्फा प्रवेश करने की उम्मीद है। हम एक साक्षात्कार साइटों से इकट्ठे सवाल पाठकों और समुदाय के साथ, जल्द ही जारी किया जाना है। आप इस उच्च प्रत्याशित शीर्षक के बारे में और अधिक जानना चाहते हैं, तो लगता है कि याद नहीं करना सुनिश्चित करने के लिए! ट्राइंफ स्टूडियो रिलीज़ दिनांक: मार्च 2014 2014 के लिए ज्यादातर गर्मागर्म प्रत्याशित बारी आधारित रणनीति खिताब से एक है, इस श्रृंखला और इंतजार नहीं कर सकते के पुनरुद्धार के बारे में बहुत उत्साहित आईएम तैयार उत्पाद पर अपने हाथों को प्राप्त करने के लिए ट्राइंफ स्टूडियो 4X कल्पना खेल, आप में से कई की तरह चमत्कार 3. की ​​उम्र है । Youre के बारे में अधिक जानकारी के लिए उत्सुक हैं, और आप आधिकारिक साइट पर अपने अक्सर अद्यतन समाचार अनुभाग बाहर की जाँच नहीं किया है, मैं अत्यधिक यह सलाह देते हैं। ड्रेडनॉट और जादूगर की कक्षाओं के बारे में जानकारी, अपने नेता, ध्वनि, अन्वेषण डिजाइनिंग, और भी बहुत कुछ भी अपने पढ़ने के आनंद के लिए उपलब्ध है। नवम्बर में, एक महान 3 वीडियो PCGames द्वारा रखा गया था अजूबों में से खेलने की उम्र चलें। यह एक जर्मन में है, लेकिन आप भाषा बोलते हैं न, भले ही प्रस्ताव पर gameplay के बारे में जानकारी के ढेर सारे theres। गेमप्ले सत्र के अलावा, PCGames भी निर्माता के साथ एक साक्षात्कार किया था। PCGames एक जर्मन चैनल है, साक्षात्कार अंग्रेजी में मुख्य रूप से है। \ संपादित (7 मई, 2014): 3 का चमत्कार की आयु यहाँ, 31 मार्च को हमारी समीक्षा 2014 जारी किया गया था। समीक्षा से एक क्लिप: 8220, तुम तो (8230;) खेलने के कई घंटे से अधिक इसी तरह के कई लड़ाई लड़ आपत्ति नहीं है, आप से मैं इस खेल को और अधिक आनंद लेने के लिए की संभावना हो। आप मल्टीप्लेयर मोड (8230;) में खेलने की योजना बना रहे हैं, तो मैं तुम्हें कुछ बहुत ही रोचक सामरिक मुकाबला फैसलों का आनंद लेने का अवसर होगा विश्वास करते हैं। आप गहरी 4X खेल के एक प्रशंसक रहे हैं बजाय, तो मैं तुम्हें इस शीर्षक you.8221 के लिए है के बारे में लंबे और कठिन लगता सुझाव था ;. बादल साम्राज्यवाद खेलों / व्यवहार इंटरएक्टिव कुछ मॉड्यूल के लिए 2014 और 2015: रिलीज़ दिनांक क्रिस रॉबर्ट्स, विंग कमांडर श्रृंखला के पिता ने हाल ही में खेल उद्योग के लिए लौट आए और 2011 में अब तक का सबसे महत्वाकांक्षी अंतरिक्ष व्यापार और मुकाबला सिम्युलेटर हो रहा है क्या विकसित करने के लिए एक यात्रा में शुरू की है, और पहले व्यक्ति शूटर, एक जाना चाहिए था भूल जाते गया है। स्टार नागरिक Crowdfunding चैंपियन है। यह किक पर 2 लाख से अधिक डॉलर उठाया, लेकिन यह सिर्फ शुरुआत थी। पैसा नहीं चढ़े, तब से बादल साम्राज्यवाद खेलों में पहुंचने से रोक दिया। कितना वे अब क्या करना है? $ 36M से ज्यादा! छत्तीस लाख डॉलर एक अंतरिक्ष खेल बनाने के लिए, और आप यहाँ सभी खंड लक्ष्यों की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं :) गिनती करने के लिए। स्टार नागरिक एक मॉड्यूलर दृष्टिकोण का उपयोग कर विकसित किया जा रहा है। पहली मॉड्यूल, 8220; हैंगर Module8221; पहले से ही समर्थकों के लिए जारी किया गया था। निम्नलिखित मॉड्यूल ये जल्दी 2015 के लिए उपलब्ध होने का अनुमान एक अंतिम रिलीज के साथ, Dogfighting मॉड्यूल, सामाजिक / Planetside मॉड्यूल, Squadron44 (एकल खिलाड़ी, अल्फा) और लगातार ब्रह्मांड (MMO लगातार ब्रह्मांड, बीटा) कर रहे हैं 2014 में रिलीज होने की उम्मीद कर रहे हैं विंडोज पीसी के लिए। TheLordzStudio / मैट्रिक्स गेम्स रिलीज की तारीख: Q1 2014 Warhammer 40 K: आर्मागेडन पीसी और आईओएस के लिए आगामी एक हेक्स आधारित बारी आधारित रणनीति खेल है। यह बख़्तरबंद कोर इंजन के एक भारी बढ़ाया संस्करण पर विकसित किया जा रहा है। यह मैं आम तौर पर पीसी युद्ध खेल न खेलने के लिए ईमानदार हो, जैसा कि मैं के साथ अनुभव पर हाथ है एक इंजन नहीं है, और यह 20 वीं सदी के युद्ध में इसका मुख्य कारण Im सब कि कोई दिलचस्पी नहीं है। हालांकि इस मामले में, इंपीरियल गार्ड, रक्त परी अंतरिक्ष मरीन अध्याय, और Orks से जुड़े एक भविष्य युद्ध के बारे में बात कर रहे थे। अब जब कि, मेरी जानकारी के लिए, कोई dreadnoughts आधुनिक सेना द्वारा पिछली सदी में इस्तेमाल किया गया है के रूप में मुझे उत्तेजित कि कुछ है। Warhammer 40k विद्या और युद्ध के शक्तिशाली मशीनों के साथ समृद्ध है कि एक अच्छी तरह से स्थापित अंतरिक्ष कल्पना की स्थापना है, और वे परंपरागत युद्ध खेल अतिक्रमण कि एक immersive, विषयगत, अनुभव से कम कुछ भी उद्धार करता है, तो यह शर्म की बात होगी। Theyve पहले से ही खेल Ive रक्त परी Dreadnoughts और अस्थायी Ork वाहनों उपस्थित रहेंगे पुष्टि की है, जिनमें से 300 इकाइयों, अधिक शामिल होंगे की घोषणा की है, और यह कि वे ऐसा करने के लिए उपकरण मिल गया होता है। स्पष्ट अर्थ सपने देखने / बंजर भूमि इंटरएक्टिव रिलीज की तारीख: Q2 2014 अपनी बेल्ट के अंतर्गत दो सफल किक अभियानों के साथ, जादू की कल्पना 4X खेल दुनिया की Q2 2014 तक मैं इस पूरी तरह से इस खेल और स्टूडियो के लिए सही कदम है महसूस देर से 2013 में देर हो रही थी। मैं उनके किक सपने को सफल देखने के लिए खुश था, मैं व्यक्तिगत रूप से उन्हें अतिरिक्त सरपरस्त धन का इस्तेमाल कर रही है और अभी भी Q1 में एक गुणवत्ता शीर्षक बाहर निकलने के लिए प्रबंध थाह सके। वहाँ आने वाले वर्ष में काल्पनिक बारी आधारित रणनीति शैली में प्रतिस्पर्धा का एक निष्पक्ष बिट है, और पोलिश और वे शैली में भरने के लिए जा रहे हैं अनोखी जगह को परिभाषित करने के क्रम में Q2 की देरी मेरे मन में अत्यंत महत्व का है। इस खेल खत्म लाइन की ओर प्रगति के रूप में उत्सुक im देखने के लिए। Theyve अभी भी समय का एक उचित मात्रा में मिला है, और पहले से ही मैं इन स्क्रीनशॉट पर आधारित में बसने के लिए कुछ पॉलिश शुरुआती देख सकते हैं। वे कुछ स्वीकार कर लिया है और जादू के मास्टर के लिए एक सच्चे उत्तराधिकारी के रूप में प्यार हो जाएगा कि एक खेल बनाने के लिए, असंभव सपना विचार कर सकते हैं क्या सपना देख। पहचान पत्र देखना यह होगा प्यार है, लेकिन समय ही बताएगा। आयाम स्टूडियो रिलीज की तारीख: 2014 आयाम स्टूडियो आगामी कल्पना 4X खेल, अंतहीन कथा, अंतहीन सेटिंग में तीसरे खेल होना तय है। देर से 2013 में, आयाम स्थापित करने में दूसरा खिताब के रूप में Steams प्रारंभिक प्रवेश प्रणाली के माध्यम से दुनिया के लिए अपने दुष्ट-तरह तहखाने खेल, अनंत की कालकोठरी पेश किया। अनंत अंतरिक्ष था, निश्चित रूप से, पहले। मुद्दों में से कुछ के बावजूद मैं अनंत अंतरिक्ष के साथ की थी। मैं एक काल्पनिक सेटिंग में काफी बेहतर बाहर काम खत्म हो सकता है उस में शुरू की डिजाइन निर्णय और यांत्रिकी से कुछ की तरह लग रहा है। मेरी आशा है कि स्टार गलियों की कमी है, मंत्र और विशेष योग्यता, तटस्थ गुटों के साथ बातचीत करने के लिए, सार्थक quests, और यह कल्पना की स्थापना के लिए अद्वितीय अन्य सुविधाओं के साथ एक और अधिक मजबूत युद्ध प्रणाली तक अपने बड़े भाइयों कंधे के ऊपर इस खेल को बढ़ाने जाएगा। Ive Games2Gether मंच डिजाइन दस्तावेजों का काफी कुछ करने के लिए जुड़ा हुआ है, और मुझे लगता है कि youre उन्हें साथ रखने में दिलचस्पी है कि वे रिलीज के रूप में है, तो इस मंच पर नजर रखने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। यूनिट डिजाइन पर हाल ही में एक सप्ताह पहले के एक जोड़े अभी जारी होने के साथ वे अब 8 तक कर रहे हैं। Ludeon स्टूडियो रिलीज की तारीख: 2014 RimWorld विंडोज, मैक और लिनक्स के लिए Ludeon स्टूडियो से आगामी एक विज्ञान फाई कॉलोनी सिमुलेशन खेल है। RimWorld मैं भी इसकी बहुत प्रारंभिक दौर में साथ मस्ती की काफी एक बहुत कुछ था एक खेल था। एक बहुत ही सफल किक करने के बाद, Ludeon स्टूडियो के डेवलपर Tynan सिलवेस्टर हाल ही में क्रेडिट Starbound और Gnomoria शामिल कौन है वह Rhopunzel, एक अनुभवी पिक्सेल कलाकार काम पर रखा था कि दिसंबर में घोषणा की। इसके अलावा, वह सबसे हाल ही में जेल वास्तुकार एलिस्टेयर लिंडसे, संगीतकार और काफी कुछ खेल के पीछे ध्वनि डिजाइनर पर लाया है, लेकिन। इस विज्ञान फाई कॉलोनी सिम पर नयी शब्द कॉलोनी स्तर किक समर्थकों कुछ देर के जनवरी के अंत के आसपास एक अल्फा का निर्माण करने के लिए उपयोग करना चाहिए। वहाँ भी काम के बारे में खबर किसी दिन modding के लिए खोला जाना चाहिए कि एक में खेल संपादक पर किया जा रहा है। पिछले मैच अद्यतन जारी किया गया था के बाद से यह थोड़ी देर के लिए किया गया है, लेकिन Ludeon देव ब्लॉग काम सबसे निश्चित रूप से पर्दे के पीछे किया जा रहा है इंगित करता है। Inoco / विरोधाभास इंटरएक्टिव रिलीज की तारीख: Q2 2014 करामाती 2: निर्वासित पीसी के लिए आगामी बारी आधारित रणनीति खेल है, अनुवर्ती करामाती को: रहस्यमय के मास्टर। करामाती इसे जारी किया जब मैं संक्षेप में करने की कोशिश की थी कि एक खेल था, लेकिन जो मेरे लिए समय पर भी उथले लग रहा था। Ive के बाद वापस चला गया है और यह एक और मौका देने का फैसला किया है, और मैं इसके साथ मज़ा की काफी थोड़ा होने के रूप में मैंने किया था Im खुशी है। मैं अब करामाती द्वितीय के लिए उत्साहित कर रहा हूँ, और मुझे लगता है कि यह श्रृंखला के लिए लाता है संवर्द्धन को देखने के लिए तत्पर हैं। करामाती द्वितीय में आने वाले सबसे बड़ी अलावा निर्वासित मोड नामक एक नई विधा प्रतीत होता है। टूटी हुई दुनिया की मास्टर्स: एकल खेल सैंडबॉक्स यादृच्छिक नक्शे के अलावा निर्वासित मोड खिलाड़ियों Eador को समानता के साथ एक अभियान मोड की तरह लगता है में एक कई विश्व यात्रा पर लगना करने की अनुमति देगा। जब तक वे नीरस बनने से रोका जा सकता है, और शामिल किए जाने निश्चित रूप से मेरी रुचि नुकीला है, के रूप में अभियानों के इन प्रकार के एक प्रशंसक हूँ। अधिक देखने में रुचि youre, एक gameplay वीडियो और एक संक्षिप्त दिसंबर की शुरुआत में अपलोड किया गया था खेल उत्पादकों के साथ खेलते हैं। मैं एक नया जादू पेड़ देखने के लिए खुश था और यह मूल रूप में इस्तेमाल किया यादृच्छिक अनुसंधान चक्र से अधिक का उपयोग करने के लिए और अधिक मनोरंजक होने जा रहा है लगता है। सीमांत विकास रिलीज की तारीख: अक्टूबर (पहले से ही उपलब्ध है) 2014 अभिजात वर्ग (1984) डेविड Braben और इयान बेल द्वारा बनाया गया एक क्लासिक अंतरिक्ष व्यापार और युद्ध सिमुलेशन वीडियो गेम है। लगभग एक साल पहले, Braben 8220 एक के रूप में किक का उपयोग करने का फैसला किया; experiment8221 ;, संभ्रांत नामक एक कुलीन अगली कड़ी के लिए अपनी नई अवधारणा के लिए परीक्षण-विपणन करने के लिए एक रास्ता: खतरनाक। और वह क्या था एक प्रयोग। दिन के अंत में Braben इस समय उठाया अधिक £ 2.2M की कुल के लिए, crowdfunding मंच पर अधिक से अधिक £ 1.5M जुटाने में कामयाब रहे। 8220, आप की तरह है, जहां जाओ, तुम समुद्री डाकू, बाउंटी हंटर, व्यापारी, हत्यारे, या these.8221 सभी का एक मिश्रण की तरह क्या ;, खेल के बारे में सब हो रहा है क्या है। व्यापार, लड़ो, अपने पायलटों रेटिंग बढ़ाने और एकल खिलाड़ी या मल्टीप्लेयर में अंतरिक्ष का पता लगाने। जल्दी पहुँच (अल्फा) के अभिजात वर्ग के माध्यम से पहले से ही उपलब्ध है: खतरनाक वेबसाइट (£ 200, आउच!)। बीटा पूर्व के आदेश भी उपलब्ध हैं। पूरा खेल विंडोज पीसी और मैक के लिए अक्टूबर, 2014 को रिलीज होगी। साइमन रोथ रिलीज की तारीख: टीबीए (प्रारंभिक प्रवेश पर अब उपलब्ध है) माइया विंडोज, मैक और लिनक्स के लिए डेवलपर साइमन रोथ से आगामी एक अंतरिक्ष औपनिवेशीकरण अस्तित्व का खेल है। दिसंबर की शुरुआत में, माइया Steams प्रारंभिक प्रवेश कार्यक्रम को शुरू किया, और उस समय के बाद से माइया एक तीव्र गति से अपडेट प्राप्त किया गया है। दूसरों, माइया की तरह, अभी भी बहुत जल्दी अल्फा संस्करणों रहे हैं, जबकि प्रारंभिक प्रवेश, वास्तव में कुछ किया जा रहा है देर से बीटा के साथ, निश्चित रूप से खेल से खेल के भिन्न होता है। माइया विकास पूरा हो गया है जब एक अनूठा अनुभव प्रदान करते हैं, लेकिन अभी अनुभव है कि यह गठन किया जा रहा है, जबकि खेल को आकार में मदद करना चाहते हैं, जो उन लोगों के लिए मुख्य रूप से है चाहिए कि एक अंतरिक्ष औपनिवेशीकरण अवधारणा प्रस्तुत करता है। 2014 की प्रगति के रूप में, Im माइया की प्रगति और सिर्फ एक अच्छी अवधारणा जा रहा से आगे बढ़ता कैसे देखने के लिए आगे देख रहे हैं। रिफैक्टर्ड खेल रिलीज की तारीख: टीबीए लावारिस विश्व रिफैक्टर्ड खेलों द्वारा विकास में एक विज्ञान फाई अस्तित्व और अन्वेषण खेल है। जब मैं पहली बार लावारिस दुनिया के बारे में सुना है, मैंने देखा है कि पहली बात यह है कि सुंदर कला शैली हथियाने अपना ध्यान था। मैं गहरी खुदाई करने के लिए शुरू किया, और वास्तव में यह अस्तित्व के खेल के लिए अपनी योजनाओं के बारे में पढ़ने के लिए शुरू किया, मैं इसे देने के लिए काफी अधिक हो सकता है एहसास हुआ। अपनी मेहनत वास्तविकता के लिए आए हैं कि कैसे पास अपनी योजनाओं के लिए कहने के लिए तो इस बिंदु पर डेवलपर्स, विकास के दौरान उनके सीने को बहुत तंग उनके कार्ड धारण किया गया है। यह एक साल के लिए बंद किया गया है, वहीं हम पिछले इस शीर्षक उल्लेख किया है। हाल ही में खबर और Ive विकास दल के साथ की थी बातचीत इस खेल अभी भी बहुत सक्रिय रूप से विकसित किया जा रहा है का संकेत मिलता है। वे शुरू में एक अस्तित्व डेमो जारी करने की योजना है, और उनके सबसे हाल ही मंच पदों के अनुसार, एक व्यवस्था कोशिश करते हैं और ऐसा करने के लिए Desura के साथ बनाया जा रहा है। तब तक, वे व्यस्त शिकार कीड़े और जितना संभव खेल चमकाने हैं। शून्य राशि खेल रिलीज की तारीख: टीबीए StarDrive एकता स्टूडियो शून्य राशि खेल से आगामी एक बारी आधारित अंतरिक्ष 4X रणनीति खेल है। StarDrive एकता StarDrive वेनिला से एक स्टैंडअलोन spinoff है।