फंड ट्रेडिंग सिस्टम हेगड़े




फंड ट्रेडिंग सिस्टम हेगड़े पाठ्यक्रम विवरण इस नि: शुल्क विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली में, आप मैं जीने के लिए व्यापार कैसे पता चल जाएगा। यह व्यापार प्रणाली इस का उपयोग (या समान) है मुझे ही नहीं हैं। वित्तीय बाजारों पर पैसे बनाने के लिए एक ही दृष्टिकोण का उपयोग करने वाले ट्रेंड निम्नलिखित हेज फंडों के कुछ दर्जन कम से कम कर रहे हैं। मैं पिछले 5 साल के लिए मेरे लिए काम कर रहा है कि एक लगातार जीतने ट्रेडिंग रणनीति जानने के लिए उत्सुक सभी नए / अनुभवी व्यापारियों के साथ अपने ज्ञान साझा कर रहा हूँ। मैं संभव के रूप में कई व्यापारियों के लिए इस प्रणाली को सुलभ बनाने के लिए प्यार होता है और मैं इसे मुक्त बनाना चाहते थे, यही वजह है कि। मैं तो अनावश्यक विवरण के साथ अपना समय बर्बाद नहीं, संभव के रूप में संक्षिप्त रखने के लिए यह कोशिश की है। अंत समय में पैसा है! आप के अलावा एक लंबे समय के लिए मेरे लिए काम कर रहा है कि एक व्यापार प्रणाली दिखाने से इस कोर्स के लक्ष्य वित्तीय बाजारों के खतरों से बचाने की कोशिश है। मैं लंबी अवधि के व्यापार बाजारों से लाभ के लिए एक ही रास्ता है कि वास्तव में खोज से पहले कुछ समय के लिए दिन-ट्रेडिंग (असफल) कर दिया गया है। मैं आप में से बहुत पैसा त्वरित बनाने के लिए बेहद उत्सुक हैं, लेकिन यह इस कोर्स की बात नहीं है। मैं आप लंबी अवधि में काम करता है कि एक प्रणाली को दिखाने के लिए चाहते हैं। अधिक से अधिक लोगों को आजकल वित्तीय बाजारों में जल्दी पैसा बनाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन कम से कम अल्पावधि में पैसा बना रहे हैं। आप में से कुछ के रूप में पहले से ही व्यापार के लिए एक शून्य राशि खेल है पता है-। दूसरे शब्दों में, हर विजेता के लिए एक हारे हुए है। मैं आप लंबी अवधि में जीत की ओर हो लिए कैसे बगैर मदद करने की कोशिश करेंगे क्या thats। मेरी अंग्रेजी सही नहीं है, तो मैं माफी चाहता हूँ, लेकिन यह अपनी मूल भाषा नहीं है। मैं अभी भी व्यापार के लिए अपने सपनों का पालन करना चाहिए कोई अवरोध और व्यापारियों देखते हैं कि विश्वास करते हैं। मैं आप अपने लक्ष्यों (वित्तीय) तक पहुँचने में मदद करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे, लेकिन अनुशासित होना मैं कैसे तुम्हें सिखा नहीं सकता मैं तुम्हारे लिए कुछ नहीं कर सकते वहाँ एक बात है! यही कारण है कि आप एक सफल व्यापारी होने के लिए अपने आप को खोजने की जरूरत है कि कुछ है। ठीक। वापस प्रणाली के लिए यह एक साधारण ट्रेंड निम्नलिखित विवेकाधीन व्यापार प्रणाली है। मैं 10 वीडियो और एक व्यापार मैनुअल को शामिल किया है। आप वीडियो देखने से पहले व्यापार मैनुअल पढ़ा है कि सुनिश्चित करें। इस तरह, आप की उम्मीद करने के लिए और बेहतर व्यापार प्रणाली समझ क्या होगा तैयार किया जाएगा। मैं नए / अनुभवी व्यापारियों और भी अधिक सफल बनने में मदद कर सकते हैं, तो मेरे लिए सबसे बड़ा पुरस्कार होगा! पिछले लेकिन मुझे लगता है कि मुझे एक सफल व्यापारी हो और मेरी dreams - Colibri (पट्टिका उर्फ) व्यापारी, पॉल और ब्रेट पालन मदद की है कि विशेष रूप से करने के लिए 3 व्यापारियों को धन्यवाद देना चाहूंगा least - नहीं! पाठ्यक्रम की खातिर: मैं चार्ट दिखाने के लिए वेबसाइट Tradingview उपयोग कर रहा हूँ। मैं किसी भी दलालों के साथ जुड़े होने के लिए नहीं करना चाहते, तो मैं किसी के लिए खुला एक मुक्त व्यापार वेबसाइट का उपयोग कर रहा है कि क्यों है। मैं एक को चुनने के लिए जब आप सावधान रहने की चेतावनी देना चाहते हैं, हालांकि मैं दलालों के लिए व्यापारियों से चर्चा करते हुए पैसे बनाने के लिए यहाँ नहीं हूँ। वहाँ से बाहर बुरा बीज की एक बहुत हैं। अन्त में, मैं व्यापार मैनुअल आसानी से यहां से डाउनलोड किया है, तो आप सिर्फ एक माउस की एक क्लिक के साथ मिल सकता है। आप इस पाठ्यक्रम ले रहे हैं, यह मैं शुरुआत में मूल बातें खत्म हो जाने के बाद से व्यापार में पूर्व अनुभव करने के लिए आवश्यक नहीं है। लेकिन पूरी तरह से विदेशी मुद्रा नौसिखिया के लिए, यह अभी भी एक ही बार में जानकारी के टुकड़े के सभी पाने के लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है। मैं वैसे भी संभव के रूप में पालन करने के रूप में आसान हो करने के लिए प्रयास करें। एक इसे सही ढंग से उपयोग कर रहा है, तो अंत में, मेरा व्यापार प्रणाली सरल और प्रभावी है। कीवर्ड: आज़ाद, विदेशी मुद्रा, विदेशी मुद्रा, विदेशी मुद्रा, व्यापार, व्यापार, रणनीति, विदेशी मुद्रा नीति, व्यापार प्रणाली, विदेशी मुद्रा प्रणाली, दिन के कारोबार विदेशी मुद्रा, व्यापार विदेशी मुद्रा, शेयर बाजार, सूचकांक, डैक्स, यूरो / अमरीकी डालर, ट्रेंड निम्नलिखित विदेशी मुद्रा दलालों, दलालों क्या क्या चाहिए? तुम बस शुरू बटन खेलने के पाठ्यक्रम को यह शुरू करने से पहले कुछ भी नहीं करना चाहिए!