सामाजिक मीडिया के साथ उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए कैसे 4 उदाहरण




सामाजिक मीडिया के साथ उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए: 4 उदाहरण आप अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग करने के तरीके के लिए देख रहे हैं? दोनों अच्छी तरह से जाना जाता है और स्टार्टअप कंपनियों को और अधिक बिक्री जुटाने के लिए सोशल मीडिया और ई-कॉमर्स मिश्रण कर रहे हैं। इस लेख में बीमार वे यह कर रहे हैं कि कैसे आप न केवल दिखाने के लिए, लेकिन आप यह भी कैसे कर सकते हैं। सोशल मीडिया और ई-कॉमर्स का मिश्रण कंपनियों गैप से जे सी पेनी को GameStop करने के लिए हर किसी को अपनी सामाजिक मीडिया दुकानों शटरिंग को समाप्त हो गया जब 2012 में सबसे विशेष रूप से पहले सोशल मीडिया और ई-कॉमर्स, जाल की कोशिश की है। दर्शकों को फेसबुक या अन्य प्लेटफार्मों से खरीदने के लिए तैयार नहीं थे। सामाजिक मीडिया के साथ उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए कैसे की 4 उदाहरण खोजें। अग्रणी कंपनियों उपयोगकर्ताओं (जैसे Pinterest) से परिचित हैं, सामाजिक साइटों के समान लग रही है कि वेबसाइटों के साथ इंस्टाग्राम जैसी साइटों को एकीकृत करके वापस सामाजिक ई-कॉमर्स ला रहे हैं। सोशल मीडिया वेबसाइटों और ई-कॉमर्स के बीच की रेखा को धुंधला इन महत्वपूर्ण विपणन तरीकों अब खड़े अकेले घटक हैं इसका मतलब है। इसके बजाय, वे एक बड़े, पूरी तरह ब्रांडेड धक्का बिक्री बढ़ाने के लिए। # 1: उत्पाद पेज के साथ लिंक उत्पाद तस्वीरें नॉर्डस्ट्रॉम के Instagram प्रशंसकों (उन सभी को 530,000) नवीनतम रुझानों और उत्पादों की एक त्वरित तय करने के लिए देख रहे हैं। प्रशंसक उन्हें कैसे और कहाँ इसे खरीदने के लिए पूछ एक टिप्पणी छोड़ने के लिए वे अपनी असामान्य नहीं, बिना जी नहीं कर सकते एक उत्पाद मिल जाए। नॉर्डस्ट्रॉम ई-कॉमर्स और अपनी वेबसाइट के साथ Instagram जोड़ता है। नॉर्डस्ट्रॉम Instagram पर उन टिप्पणियों का जवाब करने के लिए जारी है, वे उनकी इंस्टाग्राम उत्पाद तस्वीरों में खींचती है और उत्पाद पृष्ठों के लिए उन्हें सीधे लिंक है कि उनकी नई Pinterest esque एक साइट के लिए लोगों को भेजने के लिए शुरू। नॉर्डस्ट्रॉम उनके महत्वपूर्ण इंस्टाग्राम सगाई के साथ भागीदार के ई-कॉमर्स के लिए (Curalate द्वारा) Like2Buy साथ साइट बनाया। परिणाम प्रशंसकों सही और फिर वहाँ वे प्यार उत्पादों को खरीदने के लिए एक आसान तरीका है। आप यह भी कैसे कर सकते हैं Youre तैयार निवेश करने के लिए हैं, तो आप अपने आप को Like2Buy बाहर की कोशिश या Olapic पर देख सकते हैं। Olapic आप विभिन्न तरीकों से अपनी साइट के भीतर उपयोगकर्ता जनित तस्वीरें पुनः प्रकाशित की सुविधा देता है। हालांकि, दोनों विकल्पों महंगे हैं। यदि आप एक अधिक उचित कीमत विकल्प की तलाश में हैं, तो आप अपने ई-कॉमर्स व्यापार के लिए अपने स्वयं के Pinterest थीम पर आधारित वेबसाइट बनाने के द्वारा शुरू कर सकते हैं। वहाँ उपलब्ध टेम्पलेट्स के बहुत सारे हैं और Pinterest उपयोगकर्ता रॉबिन अच्छा WordPress के लिए सबसे अच्छा के कुछ ही चुना गया है। # 2: एक परिचित अंतरिक्ष बनाएँ चाहे आप एक बाजार के रूप में अपने प्रश्न हमेशा 8220 होने जा रहा है, अपनी वेबसाइट या अपने सामाजिक मीडिया प्रोफाइल के साथ काम कर रहे हैं, कैसे हम यहाँ पैसे कमा सकते हैं 8221; उदाहरण के लिए, Pinterest सुनिश्चित करने के लिए एक लोकप्रिय साइट है। साइट पर यह आसान नए विचारों को खोजने के लिए और अपने खुद को व्यवस्थित करने के लिए बनाता है। इसकी फीड आकर्षक चित्रों के साथ भरा है और साइट का उपयोग करने के लिए आसान है। संक्षेप में, लोगों को यह पसंद है। लेकिन तुम वहाँ पैसा बनाने नहीं किया जा सकता है। Wanelo Pinterests आसान टैगिंग और स्मार्ट ई-कॉमर्स के साथ एकत्र उपयोग करता है। सामाजिक वाणिज्य साइट Wanelo कि समस्या को संबोधित किया जाता है। एक अच्छी तरह से डिजाइन खिड़की display.8221 जैसा दिखता है कि सामाजिक शॉपिंग साइट; Theyve एक 8220 बनाया; दूसरे शब्दों में, यह Pinterest के परिचित महसूस करता है। Pinterest के लिए इसी प्रकार, Wanelo आगंतुकों, वे प्यार की वस्तुओं को खोजने उन्हें टैग और साफ थोड़ा संग्रह में उन्हें वर्गीकृत कर सकते हैं। उपयोगकर्ताओं को ब्राउज़ और अंत में एक दुकान से खरीदते हैं, बदले में दुकान है कि प्रत्येक बिक्री के एक हिस्से को वापस Wanelo करने के लिए भेजता है। आप यह भी कैसे कर सकते हैं आप अलग-अलग दीर्घाओं पैदा करते हैं कि वहाँ से बाहर फोटोग्राफी महाविद्यालय शैली विषयों के बहुत सारे हैं। तुम मिश्रण और अपना ई-कॉमर्स की दुकान के लिए एक पूरे सेट और लिंक बनाने के लिए विभिन्न उत्पादों के मैच के लिए उन्हें का उपयोग कर सकते हैं। लोकप्रिय Sentinell विषय गैलरी समारोह के एक ही प्रकार के लिए अनुमति देता है, लेकिन youd वीडियो को शामिल करना पसंद करता है, तो भी यूट्यूब और Vimeo क्लिप रखती है। # 3: का प्रयोग ग्राहकों की प्रतिक्रिया वहाँ से बाहर Wanelos और Polyvores की तरह, फैंसी उपयोगकर्ताओं को इकट्ठा करने और विभिन्न कंपनियों से आइटम खरीद, खोजने की सुविधा देता। खुद को अलग सेट करने के लिए, यह भी पेटू भोजन बचाता है कि एक मासिक बॉक्स सदस्यता (फैंसी बक्से) प्रदान करता है। तो जहां सामाजिक तत्व में आया है? Fancys 2 लाख + सदस्यों प्रत्येक महीने बॉक्स में दिखाई है कि खाद्य पदार्थों (मतदान के माध्यम से) उपपादरी मदद करते हैं। फैंसी प्रत्येक महीने बॉक्स सामग्री पर इनपुट के लिए ग्राहकों को कहता है। ग्राहक इनपुट के इस तरह बढ़ावा आगे फैंसी वास्तव में ग्राहकों के बारे में परवाह है और उनकी प्रतिक्रिया है कि मूल्यों को पुष्ट। अपने ब्रांड वफादारी का निर्माण और एक ही समय में एक लाभ बारी करने के लिए एक बढ़िया तरीका है। आप यह भी कैसे कर सकते हैं एक सदस्यता भले डिलीवरी सेवा की स्थापना की रसद सिर्फ एक लेख में कवर करने के लिए अब तक भी शामिल कर रहे हैं, लेकिन आप अभी भी क्यूरेशन पहलू से लाभ उठा सकते हैं। Theyd अगले महीने बॉक्स में देखना चाहते क्या ग्राहकों को पूछने के लिए अपनी वेबसाइट और सोशल मीडिया प्रोफाइल का प्रयोग करें। वर्डप्रेस के लिए अंतिम आधुनिक पत्रिका विषय है कि आप उन उत्पादों उपपादरी और सुर्खियों की सुविधा देता है और उपयोगकर्ताओं की समीक्षा करने और दर उत्पादों के लिए अनुमति देता है। बेशक, अगर youd बल्कि, आप एक क्यूरेशन साइट पर अपने उत्पादों का विज्ञापन और उनकी तकनीक और यातायात का लाभ ले सकते हैं! # 4: उत्पाद पृष्ठों पर शामिल ग्राहक छवियाँ BlackMilk, सिर्फ एक फैशन गौण की तुलना में अधिक महिलाओं लेगिंग बनाने के लिए समर्पित एक कंपनी, वे Instagram या फेसबुक के लिए उन्हें साझा करते उत्पादों पहने खुद की तस्वीरें लेने के लिए और चित्रों को टैग करने के लिए ग्राहकों को कहता है। youre के लिए अपने उत्पादों को पहने एक स्वफ़ोटो लेने के लिए जा रहा है, तो कंपनी के आंकड़े, क्यों नहीं अन्य ग्राहकों के साथ साझा करें? साइट भी फेसबुक और Instagram का उपयोग कर फोटो टैग करने के निर्देश भी शामिल है। जोड़ा सामाजिक सबूत के लिए अपने उत्पाद का उपयोग खुद की तस्वीरें साझा करने के लिए ग्राहकों के लिए आमंत्रित करें। BlackMilk अन्य ग्राहकों को कैसे कपड़े फिट बैठता देख सकते हैं तो उनके उत्पाद पन्नों में hashtagged चित्रों खींचती है और दूसरों के लिए और इसे पहनने के लिए कितना मज़ा देखने पर लग रहा है। उत्पाद पृष्ठों के लिए सामाजिक सबूत लाना खरीदने के लिए आगंतुकों को प्रोत्साहित करने के लिए एक और तरीका है। उत्पाद पृष्ठों यह देखो पुस्तक कार्यक्षमता देने के लिए, BlackMilk शो का उपयोग करता है। देखें। Shopify मंच के साथ काम करता है कि बिक जोड़ने पर। ऐड-ऑन उपयोगकर्ता जूम, स्पिन और फिल्टर उत्पादों वास्तव में वे क्या चाहते हैं देखते हैं, साथ ही सीधे खरीदने के लिए बारी बारी से करने देता है। आप यह भी कैसे कर सकते हैं BlackMilk अन्य ई-कॉमर्स की दुकानों को नोटिस और संभवतः को लागू करने के लिए वार किया जाएगा कि गहरी कार्यक्षमता का एक बहुत है। अपनी खुद की साइट के लिए तकनीक के इस तरह जोड़ने के लिए, वर्डप्रेस के लिए इंस्टाग्राम plugins का सेवन कर रहे हैं (और खड़े अकेले साइटों) अपनी वेबसाइट की साइडबार में, अपने टैग किया तस्वीरें, साथ ही अन्य उपयोगकर्ताओं तस्वीरें दिखा देंगे कि। आप के लिए खत्म है आप पहले से ही लोगों को अपनी साइट खरीदारी इंस्टाग्राम पर अपने उत्पादों को खोजने और का उपयोग कर खुद की तस्वीरें hashtagging या अपने उत्पादों पहने है। कि सामाजिक संबंधों का लाभ ले लो और यह आसान लोगों को पल में खरीदने के लिए कर। इसी तरह की सहज ज्ञान युक्त नेविगेशन के साथ एक परिचित, Pinterest-तरह साइट पुनः आगंतुकों को सहज महसूस करता है। अपने Instagram उत्पाद फ़ीड में खींच रहा है और उत्पाद पृष्ठों के लिए इसे सीधे जोड़ने यह उत्पाद के लिए खोज साइट के लिए क्लिक करें और उत्पाद को खरीदने के लिए क्लिक दूर करने के लिए बिना स्पॉट प्रशंसकों और ग्राहकों पर खरीदने के लिए आसान बना देता है। साइटों संभव whats वेबसाइटों, सोशल मीडिया और ई-कॉमर्स टकराने जब पूरी तरह से पता लगाने के लिए शुरू के रूप में भी अधिक से अधिक अन्तरक्रियाशीलता देखने की उम्मीद। आप क्या सोचते हैं? आप और अधिक ई-कॉमर्स के लिए अपनी वेबसाइट के साथ सामाजिक मीडिया को एकीकृत करने की कोशिश की? आप किन उपकरणों का उपयोग करते हैं? नीचे अपने विचारों को साझा करें!