व्यापार योजना टिप्स




व्यापार योजना टिप्स ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी, मुख्य शिक्षा, उत्पादों और सेवा अधिकारी एक व्यापारी और शिक्षक के रूप में, मैं पिछले 15 वर्षों के दौरान व्यापारियों के हजारों भर में आ गए हैं। मैं ईमानदारी से मैं मिला या एक व्यापारी वर्ष के बाद लगातार साल पैसे, एक व्यापार योजना के बिना हर सुबह एक स्क्रीन के सामने बैठ कुछ चार्ट को देखो, व्यापार, और शुरू करने के लिए सक्षम होना कभी नहीं देखा कि कह सकते हैं। मैंने सोचा कि मैं सिर्फ यह कभी नहीं देखा है, अपनी नहीं संभव नहीं कह रहा हूं। आप अच्छी तरह से करते देखना लोगों के लिए एक व्यापार की योजना है। अच्छी तरह से करता है कि उस समूह का है, यह आमतौर पर सबसे अच्छा है कि छोटी, सरल व्यापार की योजना के साथ लोगों को है। कुंजी के लिए अपने व्यापार योजना तुम्हारा है और आप के लिए काम करता है यकीन कर रहा है। यह एक नियम हो सकता है कि लगभग सब कुछ, एक नियम है कि यह सुनिश्चित करता है सुनिश्चित करें। ये सबसे अच्छा नियम होना चाहिए न, वे नियम हैं तथ्य यह है कि नियमों को मानवीय भावनाओं लेने के लिए और व्यापार के बाहर सोच के रूप में महत्वपूर्ण क्या है। ट्रेडिंग पाठ्यक्रम में, यहाँ मैं के बारे में और जवाब में सोचने के लिए छात्रों को प्रोत्साहित करने के लिए कुछ सवाल कर रहे हैं। वे निष्पक्ष इन जवाब देने के बाद, मैं एक आगे और पीछे ईमेल संवाद के माध्यम से उन्हें मजबूत बनाने में मदद। मैं मैं अपने पाठकों के लाभ के लिए उन्हें यहाँ शेयर सोचा: 1) क्यों आप व्यापार करना चाहते है? स्पष्ट जवाब 8220 के लिए है, money8221 बनाने के लिए; लेकिन सफल व्यापारी इस बहुत गहरी लेता है। आप अपने दिन का काम और व्यापार घर से जाने के लिए अनुमति देगा कि एक लाभ दहलीज को पाने के लिए कोशिश कर रहे हैं? आप सेवानिवृत्त और इसलिए आप उस के लिए बनाने के लिए व्यापार करना चाहते हैं रहने के लिए बचत में खुदाई बंद करना चाहते हैं? आप बाजार के बाहर अपने कैरियर का आनंद ले रहे हैं, जबकि लंबी अवधि के पदों के साथ धन पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं? छात्रों को ठीक से इस सवाल का जवाब है, यह मुझे सही बाजारों, समय फ्रेम, और रणनीति में उन्हें मार्गदर्शन करने के लिए आसान है। 2) अपनी रणनीति क्या है? यह एक महत्वपूर्ण है। मुझे लगता है वे यह कर सकते के विस्तृत होने के लिए छात्रों को बताना। दूसरे शब्दों में: जब वास्तव में आप खरीद सकते हैं और बेचते हैं? वास्तव में आप कैसे इतने पर बंद हो जाता है और लक्ष्य को संभालने और है? मेरे अनुभव से, अधिक आप बाजार आधारित 100% शासन अटकलें कर सकते हैं, बेहतर है कि आप क्या करेंगे। मैं बहुत यहाँ विस्तृत होने के लिए छात्रों को बताना, भले ही मैं हमेशा वे विचार फ्लॉप नियमों जोड़ने खत्म होता है। 3) आप क्या बाजार व्यापार होगा? यह एक फिर से हर कोई अलग है के रूप में बहुत महत्वपूर्ण है। उनके भीतर 4 प्रमुख परिसंपत्ति वर्गों और कई बाजार हैं। वे सभी पेशेवरों और बुरा है लेकिन सुंदरता फ्यूचर्स जैसे बाजारों का एक सेट के एक व्यक्ति के लिए सही हो सकता है और शेयर बाजारों किसी और के लिए उपयुक्त हो सकता है। किसी के लक्ष्यों, जीवन शैली जानने के द्वारा, आकार, व्यक्तित्व खाता है, और इतने पर है, यह उन्हें संभव सबसे सुरक्षित और सबसे कुशल तरीके से अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करता है कि बाजार के एक सेट की दिशा में उन्हें चलाने के लिए आसान है। इसके अलावा, प्रत्येक परिसंपत्ति वर्ग के भीतर, बाजार बहुत अलग हैं। हो सकता है कि आप शेयर बाजार में व्यापार और, आप अच्छी तरह से QQQQ व्यापार कार्य किया जाएगा और अधिक रूढ़िवादी और एक धीमी चलती बाजार की तलाश कर रहे हैं, लेकिन आप GOOG और BIDU कारोबार करते हैं, इस पर आप सभी के लिए काम नहीं करेगा। वायदा में, डैक्स वायदा ट्रेडों कि व्यक्ति पंचवर्षीय नोट वायदा व्यापार ऊब होने जा रहा है। बिंदु वहाँ से बाहर बाजारों में से प्रत्येक और हर व्यक्ति को है लेकिन हर सेट के लिए बाजार का एक सेट प्रत्येक और हर व्यक्ति के लिए निश्चित रूप से वहाँ नहीं है, है। मैं लोगों के लिए है कि अनुकूलित में मदद। 4) आप कितना राजधानी है? मैं छात्रों को वे अपने खाते के आकार के साथ व्यापार किया जाना चाहिए की तुलना में काफी बड़े होते हैं कि बाजारों में कारोबार कर रहे हैं कि हर समय मिलते हैं। इसके अलावा, कुछ लोगों को बहुत ज्यादा जोखिम और लाभ उठाने पर ले लो। यह आपदा के लिए एक नुस्खा है। एक व्यापार योजना में पत्थर में सेट स्थिति नौकरशाही का आकार घटाने मापदंडों और खाते के आकार के बाद आप सबसे कम जोखिम के साथ सबसे अच्छा मौका देने में मदद करता है। 5) आप कितना समय है? यह फिर से एक महत्वपूर्ण सवाल है। आप इतने पर, एक दिन व्यापारी हो व्यापारी झूले, और चाहिए कि क्या यह निर्धारित करेगा। न तो सही है या गलत, अच्छा है या बुरा है। महत्वपूर्ण है कि आप सफल होने के लिए सबसे अच्छी स्थिति में डाल दिया है और आप बाजार देखने या अपने विश्लेषण कर सकते हैं जब पर निर्भर करता है, दिन के 24 घंटे, सप्ताह में 6 दिन चलती एक गुणवत्ता कम जोखिम बाजार है सुनिश्चित करने के लिए है। इस सवाल के रूप में अच्छी तरह से गहरा हो जाता है। आप बहुत समय है और एक सक्रिय व्यापारी बनना चाहते हैं, तो उदाहरण के लिए, मैं अभी भी किसी को पूरे दिन के लिए स्क्रीन के सामने बैठने के लिए अनुशंसा करते हैं कि कभी नहीं होगा। सबसे अच्छा सक्रिय दिन व्यापारियों सुबह में अपने पैसे बनाने के लिए और हम कक्षा में खत्म हो जाना है कि इस के लिए एक बहुत ही विशिष्ट बाजार कारण नहीं है। आप समय मुद्दा सवाल का जवाब जब आप केवल अब से भी 5 और 10 साल आज के बारे में सोच लेकिन नहीं कर रहे हैं, सुनिश्चित करें। मैं इस तरह से सोचा है और यह काफी एक महान जीवन के लिए, लेकिन सभी नियोजन से मुझे निर्देशित किया है। मैं पाठ्यक्रमों में समूहों के साथ इन सवालों पर जाना है, जबकि हम कक्षा में उन्हें जवाब देने में ज्यादा समय खर्च न। मैं सबको बहुत अलग है क्योंकि उन्हें घर पर इस तैयारी करना है। प्रत्येक व्यक्ति के लक्ष्य, जीवन शैली, आकार, व्यक्तित्व खाता है, और इतने पर बहुत बहुत अलग हैं। आप अपने व्यापार की योजना हालांकि पूरा हो और तुम ऊपर की योजना है और किसी के साथ इसे साझा है कि कभी ठोस व्यापार परिणाम, ताला के छह महीने के एक सफल ट्रैक रिकॉर्ड है एक बार। आप और आपके परिवार के लिए एक अविश्वसनीय जीवन का निर्माण करने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं। जैसा कि आप मुझे पाने के लिए इतना प्रयास डाल दिया है धार को पकड़ो। अपने ज्ञान को साझा करने के लिए खुश हो लेकिन वह अपनी रणनीति दूर देने का मतलब यह जरूरी नहीं है। इस टुकड़े का लक्ष्य लोगों को सही सवाल पूछने शुरू करने के लिए मिल गया था। इन सरल विचारों कभी कभी दुनिया में मौजूद है कि सब भ्रामक विपणन से घिर जा सकता है। मैं अपने व्यापार शिक्षा और आगे के लिए ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी में हमें अपने आप को इन सवाल पूछने और संपर्क करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।