उन्नत scalper




उन्नत Scalper उन्नत Scalper बहुत भविष्य है और कई लोगों को रणनीति के इस प्रकार के बारे में सोचने का तरीका बदल जाएगा कि एक विदेशी मुद्रा scalping तकनीक उपलब्ध कराने का दावा है कि एक नए विशेषज्ञ सलाहकार है। सौ $ 75 व्यापारियों के लिए अब सॉफ्टवेयर का उपयोग और एक लाइसेंस प्राप्त कर सकते हैं। आज बीमार है इस बारे में विवरण के रूप में अच्छी तरह से देखते हैं, तो आप इस सॉफ्टवेयर और रणनीति के बारे में मेरे विचार बताने के लिए एक छोटी समीक्षा प्रदान किया। उन्नत Scalper समीक्षा उन्नत Scalper विदेशी मुद्रा प्रणाली केवल दो घंटे 21-23 जीएमटी के बीच एक दिन ट्रेडों। यह समय की एक बहुत ही कम अवधि है, लेकिन मुझे लगता है वे व्यापार और वे इस बात का ट्रेडों कैसे मुझे पसंद है कि कुछ है जब में बहुत विशिष्ट हैं कि सिस्टम की तरह करते हैं। रोबोट EURCHF, EURGPB, EURUSD, GBPCHF, GBPUSD, और USDCHF से मिलकर कई जोड़े ट्रेडों। सॉफ्टवेयर ट्रेडों एम 1 समय सीमा पर इन मुद्राओं और रणनीतियों के सभी विशेष रूप से प्रत्येक मुद्रा और डेवलपर मुद्रा में जाने की संभावना का मानना ​​है कि जिस दिशा के लिए अनुकूलित किया गया है। लाभ लेने और स्टॉपलॉस प्रत्येक मुद्रा जोड़ी के आधार पर भी अलग है और इसे लेने के लाभ के लिए 5 से 10 पिप्स और उन्नत Scalper जैसे सॉफ्टवेयर की एक scalping के प्रकार के लिए बहुत ही सामान्य सेटिंग्स है जो स्टॉपलॉस के लिए 30 से 70 पिप्स के बीच रहता है। वे बाजार से बाहर सबसे कर सकते हैं 21 से 23 जीएमटी दौरान क्योंकि उनका मानना ​​विकास दल अशांत बाजार बार और शर्तों पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया। यह MT4 600 निर्माण के लिए अभी तक समर्थित नहीं है कि मैं इस सॉफ्टवेयर के साथ अब तक देखते ही मुद्दा है। मैं वास्तव में इस के लिए उन्नत Scalper दोष नहीं कर सकते हैं, हालांकि मैं अपने व्यक्तिगत ईएएस के साथ कुछ परेशानी हो रही हूँ और यह 600 का निर्माण वास्तव में मुद्दों का एक बहुत पैदा कर रहा है। यहाँ मेरी FX पुस्तक ट्रेडिंग खाते, बीमार कुछ और अधिक विस्तार में अब यह खत्म हो जाने के उन्नत Scalper है। हम परिणाम की बस पर एक महीने में देख रहे हैं, तो सॉफ्टवेयर मध्य जनवरी के बाद से व्यापार कर दिया गया समय में इस बिंदु पर। इस समय में Scalper सौ profiting 25% और एक $ 512 जमा पर $ 30 प्राप्त की है। इस अवधि के दौरान सॉफ्टवेयर 150 सौदे किए और लाभ लेने और स्टॉपलॉस स्तरों मैंने पहले चर्चा कर रहा था क्या है के साथ लाइन में हैं। हम 5 से 10 रंज रेंज और कहा कि नीचे एक या दो के बीच में कई जीत देखते हैं। उन्नत Scalper आईएम निगरानी सूची पर डाला जा रहा है कि एक और उत्पाद है। यही कारण है कि मैं तुम्हें आज इस सॉफ्टवेयर खरीदने की सिफारिश है कि नहीं, लेकिन हम कुछ स्वतंत्र परिणाम है कि अगर मैं तीन महीने के निशान पर तो अगले दो महीनों में इस सॉफ्टवेयर पर आप देखना कि सलाह देते हैं और करते हैं और बाजार में अन्य व्यापारियों से कुछ की समीक्षा का मतलब है कि हम इस के साथ आगे जाने के बारे में जारी है। आप कुछ भी है, तो आप नीचे अपनी टिप्पणी छोड़ दीजिए उन्नत Scalper विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर के इस समीक्षा के लिए योगदान और आप किसी भी प्रश्न हैं, तो मुझे यह बताने के लिए चाहते हैं।