इन - व्यापार प्रबंधन




इन-व्यापार प्रबंधन कई अनुभवी व्यापारियों अक्सर अपराध, पश्चाताप, और निराशा के साथ दूर किया जाएगा; और न सिर्फ कितना क्योंकि वे ब्लैक फ्राइडे पर बिताया। व्यापार प्रबंधन की अवधारणा के व्यापारियों के लिए मुश्किल साबित हो सकता है। चलो & rsquo; सिर्फ हम में से कई पहले में किया गया है कि परिदृश्य की कल्पना: बुरा ट्रेडों की एक लकीर के बाद, हम अंत में हम चाहते हैं कि इस दिशा में आगे बढ़ जा रही है कि एक स्थिति दर्ज करें। हमारे पक्ष में एक प्रारंभिक कदम के बाद, हम केवल सही जा रहा है और सही होने के लिए पैसा बनाने से आ सकता है कि हर्ष और उल्लास का अनुभव। कुछ ही क्षणों में, सेकंड, या घंटे और ndash के एक मामले में; हम व्यापार में जाने लगा था कि सब निराशा दूर साफ और सफलता की भारी भावना से दूर है। हम लाभदायक हैं, ताजा कर रहे हैं। और फिर & hellip ;. स्थिति हमारे खिलाफ हो जाता है। हमारे लाभ हमारी आँखों के सामने गायब हो जाता है के रूप में हम असहाय होकर देखते हैं। हम कुछ इस तरह के कदम की जरूरत होगी कि अंतर्निहित अर्थव्यवस्थाओं में बदल गया है, तो देखने के लिए समाचार तारों परिमार्जन। हम पांव मार & hellip, हमारी मूल विश्लेषण को सही ठहराने की कोशिश करते हैं; के रूप में अगर हम इसके बारे में कुछ भी कर सकता है! इस संभाल करने के लिए सीखने के लिए व्यापारी के लिए सबसे कठिन स्थितियों में से एक हो सकता है। और वहाँ isn & rsquo; एक सही है या बाजार की चाल अप्रत्याशित रहे हैं, के रूप में व्यापार के प्रबंधन के बारे में जाने के लिए गलत तरीका टी। ऊपर scen Ario में कुछ व्यापारियों ने एक घुटने का झटका के साथ प्रतिक्रिया और पूरी तरह से और ndash स्थिति बंद बंद हो जाएगा; वे कर सकते हैं जो कुछ भी लाभ ले रही हैं। अन्य & ndash; अधिक आक्रामक व्यापारियों और ndash; पीठ और ndash आने वाले मूल गति की उम्मीद में स्थिति पर छोड़ सकता है; (या ऐसा नहीं हो सकता हो सकता है) उनकी दिशा में आगे व्यापार पहुंचा। दोनों स्थितियों में, व्यापारी उन्हें छोड़ दिया है क्या लाभ देने की संभावना बनाम मेज पर संभावित लाभ छोड़ने का खतरा है। मेरी राय है कि स्थिति को संभालने के लिए सबसे अच्छा तरीका है कि व्यापारी के साथ सबसे अधिक सहज महसूस करता है क्या करने के लिए व्यक्तिगत व्यापारी, करने के लिए नीचे आता है। रूढ़िवादी व्यापारियों, पूरी स्थिति को दूर करने और लाभ और ndash जाने का सबसे अच्छा तरीका हो सकता है क्या बचा है पर कब्जा करने के लिए; इसलिए वे डॉन & rsquo; टी लाभ के शेष को देने की संभावना के बारे में चिंता है। क्या हुआ अगर & rsquo; S & rsquo T & lsquo के बारे में चिंता करने की ज़रूरत; आक्रामक व्यापारियों के लिए, वे डॉन और rsquo इतना खुला स्थिति को बनाये रखने के लिए चाहते हो सकता है; मामले में स्थिति उनके पक्ष में ले जाता है। मैं ऐसी स्थितियों को संभालने के लिए चुनते हैं कि जिस तरह से और ndash है; मेरी राय और ndash में; दोनों के बीच एक खुश माध्यम। मैं & rsquo; मैं अपने व्यापार की योजना के हिस्से के रूप में ट्रेडों का प्रबंधन करना चाहते हैं जिसमें व्यवहार निर्धारित किया है। मैं अपनी स्थिति और ndash में छपी एक पूर्व निर्धारित लाभ मिलता है; मैं breakeven करने के लिए रोकने के लिए कदम होगा। इस लाभ की राशि मैं हूँ व्यापार रणनीति है कि, मुद्रा जोड़ी है, और समय सीमा तय करती है। उपरोक्त उदाहरण में, मैं कभी भी व्यापार में प्रवेश से पहले इस रणनीति की योजना बनाई होगा। Lsquo पर क्लिक करने से पहले; & rsquo, खरीदें; या फिर & lsquo; बेचें & rsquo; मैं मैं अपने प्रारंभिक जोखिम को दूर करने के लिए जा रहा हूँ किस स्तर पर जानना चाहता हूँ। और आगे उस बिंदु से, मैं यह है कि मैं बाहर स्केलिंग या पूरी स्थिति बंद एक बार एक पूर्व निर्धारित लाभ लक्ष्य तक पहुँच गया है ले जा रहा हूँ, जिसमें एक रणनीति है, चाहे मैं बाहर निकलना चाहते जिस तरीके से डिजाइन कर सकते हैं। व्यापार प्रबंधन मेरी रणनीति का एक बड़ा हिस्सा है। मैं मूल्य, गति, समाचार, या मेरे व्यापार प्रभावित करने वाले अन्य लाख कारकों में से किसी पर नियंत्रण नहीं कर सकते हैं। लेकिन मैं अपने जोखिम को नियंत्रित कर सकते हैं; कि मेरे हाथ में है। मैं अपने व्यापार, जोखिम, और खाता प्रबंधन और ndash नियंत्रण; और कहा कि मुझे एक व्यापारी बनाता है। मैं के बारे में सोचते हैं, और (v / s अतिरिक्त लाभ की उम्मीद में जारी रखने की स्थिति बताने के लिए छोड़ दिया जा सकता है क्या लाभ पर कब्जा करने की स्थिति को दूर करने) एक व्यक्ति व्यापारी के रूप में आप के लिए सबसे मुश्किल होगा ऊपर परिदृश्यों की जो जांच करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। क्या आप आक्रामक या रूढ़िवादी किया जा रहा है और अधिक आरामदायक हो जाएगा पता है कि क्या एक बार और, उस दिशा में अपने व्यापार प्रबंधन रणनीति डिजाइन। अतिरिक्त संसाधन: --- जेम्स बी स्टेनली द्वारा लिखित जेम्स स्टेनली संपर्क करने के लिए, InstructorDailyFX ईमेल करें। आप ट्विटर JStanleyFX पर जेम्स का पालन कर सकते हैं। जेम्स स्टेनली और rsquo शामिल होने के लिए की वितरण सूची, यहां क्लिक करें।